Bollywood/FashionMumbaiTop Stories

अभिनेत्री शिरीन मिर्ज़ा का छलका दर्द कहा कि, मुस्लिम होने के नाते नहीं मिल रहा है मुंबई में घर

0

टीवी कि जाने मानी अभिनेत्री शिरीन मिर्ज़ा इन दिनों काफी तकलीफ से गुजर रही है। उनके तकलीफों की वजह है उनका धर्म। शीरीन को लगता है मुस्लिम होने की वजह से उन्हें मुंबई में रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है। मुंबई में घर ना मिलने से अभिनेत्री काफी दुखी और परेशान है। उन्होंने अपनी परेशानी को फेसबुक के जरिये लोगों से साझा किया है।

क्या लिखा है शिरीन ने …

फेसबुक पर पोस्ट लिखते हुए शिरीन ने कहा है कि आज वो इस लायाक नहीं है कि मुंबई में एक घर ले सके। इसकी वजह है उनका ‘ एमबीए ‘ अगर आप इस एमबीए का मतलब डिग्री समझ रहे है तो ये आप गलत सोच रहे है। शिरीन ने इस एमबीए का मतलब ‘मुस्लीम, बॅचलर,एक्टर बताया । इन तीन वजहों से उन्हें मुंबई में रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है। शिरीन ने कहा है कि मुझे शराब पीने की लत नहीं है , मैं सिगरेट नहीं पीती हूँ , मेरा बैक ग्राउंड क्रिमिनल भी नहीं है तो मेरे पेशे के आधार पर मेरा चरित्र कैसे तय कर सकते है।

मुस्लिम होने के कारण दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद को नहीं मिल रहा घर, फेसबुक पर बयां किया दर्द

दूसरी बात जब मैं ब्रोकर से रूम के सिलसिले में बात करती थी तो वो पहले पूछते है बैचलर हूँ या शादीशुदा। जैसे ही उन्हें सिंगल होनें का पता चलता था रूम का भाड़ा बढ़ा देते है। जब दूसरे ब्रोकर के पास जाती हूँ तो पूछता है कि मुस्लिम हो या हिन्दू।

आज इतने साल बीत चूके है मुझे मुंबई ने बहुत कुछ दिया है। लेकिन मुझे एक सवाल पूछना है कि इतना साल होने के बाद मुंबई में सफलता हासिल करने बाद भी क्या मै मुंबई कि रहिवासी नहीं बन सकती हूँ। बता दे अभिनेत्री शिरीन मिर्झा एकता कपूर कि सुपर हिट टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी कि ननद का किरदार निभा रही है.

Rahul Pandey

PHOTO टीवी अभिनेत्री कविता कौसिक का एक बार फिर दिखा हॉट लुक

Previous article

Video : जोधपुर पहुंची अभिनेत्री तब्बू से एयरपोर्ट पर बदसलूखी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami