Mumbai

बीएमसी अधिकारी कि पिटाई का वीडियो वायरल

0

मुंबई के अँधेरी इलाके में नाराज फेरीवाले ने बीएमसी अधिकारी कि जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि बीएमसी अधिकारी देवेंद्र जैन पिछले कई महीनों से फेरीवालों को परेशान कर रहे थे। जिससे नाराज होकर आज बीएमसी दफ्तर में घुसकर पहले तो जमकर बवाल काटा और फिर अधिकारी कि ही पिटाई कर दी।अब इस पिटाई का वीडियो सामने आया है जिसमे सैकड़ों कि संख्या में लोग दफ्तर में घुसकर अधिकारी कि पिटाई कर रहे है। जिसकों बचाने के लिए मुंबई पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर के 12 बजे के आस पास की है. अँधेरी बीएमसी k वार्ड के अफसर देवेंद्र जैन पर फेरीवालों ने आरोप लगाया है कि सड़क के किनारे बने दुकानों को तोड़ देते थे। अधिकारी बेवजह उनसे पैसों कि मांग करता था और न देने पर उनकी दूकान तितिर बितिर कर देता था। इतना ही नहीं अँधेरी इलाके में कई सारे कमर्शियल दफ्तर हैं जिस वजह से वहां कई सारे खाने पिने के दूकान हैं। जैन जब कभी रेड के नाम पर वहां आता था वो उनके खानों में ज़हर डाल देता था ताकि वो खाना पूरी तरह से ख़राब हो जाए। 

फेरी वालों के मुताबिक ये सब इस लिए कर रहा था ताकि वो उनसे हज़ारों रूपये घुस ले सके। बीएमसी अफसर के इस काम में स्थानीय पुलिस भी उनका पूरा साथ दे रही थी। उन्होंने आज जो भी किया है वो खुद का पेट पालने के लिए किया है। जब उनकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही थी तो मजबूरन उन्होंने भ्रष्ट अधिकारी से निपटने का फैसला लिया। 

आज एक बार फिर बीएमसी अफसर ने तोड़क कार्रवाही कि थी। जिसके बाद फेरीवाले उससे मिलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उसने किसी से भी मिलने से इंकार कर दिया। जिससे नाराज़ हो कर सैंकड़ों कि संख्या में फेरीवाले एक साथ दफ्तर में घुस गए। और फिर देवेंद्र जैन पर हमला बोल दिया ।फेरीवाले देवेंद्र हैं को दफ्तर से निकाल सड़क पर घसीटते हुए ले आये थे। मगर वक़्त रहते वहाँ पुलिस पहुंची और किसी तरह उन्हें बचाया जा सका।ये मामले इस क़दर बिगड़ गया था कि चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया था। गुस्साए फेरीवालों को काबू करने के लिए मुंबई पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी।

 

MNS की मीका सिंह को धमकी, मुंबई में अब गाकर दिखाएं

Previous article

जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद ससुराल वालों से परेशान बहु ने दी जान

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami