Bollywood/FashionMumbai

ब्लैक लिस्टेड होगा अभिनेता सलमान खान का एनजीओ बीइंग ह्यूमन

0

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एनजीओ फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन मुश्किलों पड़ता दिखाई दे रहा है। बृहन्मुम्बई महानगर पालिका सलमान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन को ब्लैक लिस्टेड करने जा रही है। बीएमसी ने बीइंग ह्यूमन को ब्लैक लिस्टेड करने की वजह डायलिसिस यूनिट्स बताई है। बता दे कि साल 2016 में बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को बीएमसी द्वारा डायलिसिस यूनिट्स बनाने को कहा गया था। लेकिन प्रोजेक्ट अलॉट होने के एक साल बाद भी बीइंग ह्यूमन ने डायलिसिस यूनिट्स स्थापित नहीं किया।

दिसंबर 2016 में बीएमसी ने पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप में 12 डायलिसिस सेंटर खोलने का फैसला किया था। इस अग्रीमेंट के तहत बीएमसी जगह मुहैया कराती, जबकि ‘बीइंग ह्यूमन’ पर उन सेंटर्स के स्टाफ और मेंटनेंस की जिम्मेदारी थी। बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया, ‘बांद्रा (पश्चिम) में डायलिसिस सेंटर के लिए ‘बीइंग ह्यूमन’ को शॉर्टलिस्ट किया गया था। एनजीओ को बैंक गारंटी के साथ इस प्रॉजेक्ट के लिए सभी जरूरी परमिशन दे दी गई थी, इसके बावजूद काम शुरू नहीं हुआ। बता दे कि इसे लेकर बीएमसी ने बीइंग ह्यूमन को कारण बताओ नोटिस भेजकर फाउंडेशन का डिपोसिट जप्त कर लिया है। सूत्रों कि माने तो सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को ब्लैक लिस्टेड करने कि प्रक्रिया बीएमसी की तरफ से शुरू कर दिया गया है और इसके बाद इस प्रोजेक्ट पर बीएमसी नया टेंडर तैयार करेगी।

वही बीइंग ह्यूमन की तरफ से कहा गया है कि ‘फाउंडेशन को कुछ जरूरी बातें अपने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करनी होती हैं। इस बारे में बातचीत चल रही थी, लेकिन बात बन नहीं पाई। इस बारे में कोई फॉर्मल कॉन्ट्रैक्य या एएमयू साइन नहीं किया गया थ।’

Rahul Pandey

मुश्किल में अभिनेत्री प्रिया वारियर हैदराबाद के बाद औरंगाबाद में शिकायत दर्ज

Previous article

Femina Beauty Awards 2018: ऐश्वर्या से दिशा तक, दिखा ऐक्ट्रेसेस का सिज़लिंग अवतार

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami