Mumbai

कैमरे में कैद हुए कार वाले चोर

0

आपने चोर तो कई देखे होंगे लेकिन कभी आपने सुना है कार से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों के बारे में । नवी मुंबई में चोरों का एक ऐसा ही गिरोह सामने आया है। जो चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए महंगे कारों में घूमते हैं और जैसे ही मौका मिलता है वो घर का सामन लूट कर लापता हो जाते हैं। ये चोर दिन भर पॉश कॉलोनियों में महंगी कारों में जाते हैं ताकि कोई उन पर शक न करे। फिर एक घर की पहचान करते हैं और अँधेरे में हाँथ साफ़ कर गायब हो जाते हैं । इनके निशाने में ज़्यादातर वैसे घर होते हैं जिसके मालिक चट्टियों पर या किसी काम से बाहर जाते हैं ।  

अगर आप छुट्टियॉं में घर से बहार जा रहे हैं तो इस सीसीटीवी फुटेज को ज़रूर देखना चाहिए । आपका घर बंद रहेगा और कार वाले चोर घर से आपका किमती सामन ले उड़ेंगे । लेकिन पहली बार कार चोरों की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हुई है । घटना नवी मुंबई के उरण की है, जिसमें कार से आए तीन चोरों ने उरण के एक बंगले में घुसकर चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया । चोर बंगले के अंदर से लाखों रूपए के सोना, भगवान के चांदी की मूर्ति और एलसीडी टीवी लेकर रफूचक्कर हो गए । लेकिन चोरों की ये करतूत बंगले के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । घटना चार अगस्त के रात की है। उरण पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है । 

जानकारी के मुताबिक चोरों ने घटना को अंजाम तब दिया जब बंगले में कोई नहीं था । वीडियो में देख सकते है कि चार अगस्त के रात करीब 2:30 बजे तीन चोर एक गाडी से आते है । और बंद बंगले में दीवाल फांध कार घुस जाते है । उसके बाद चोरी कर वहां से चले जाते है । बंगले में रहने वाले जब आए तो देखा घर से कई किमती सामान गायब है । उन्हें तुरंत चोरी का अंदेशा हो गया और चोरी कि शिकायत उरण पुलिस थाने में जाकर कराई । अब पुलिस इन चोरो कि तलाश में जुट गई है । 

 

Rahul Pandey

फ़र्ज़ी अकाउंट से परेशान है ये सुपर कॉप, महाराष्ट्र में डेपुटेशन पर हैं

Previous article

अब बनारस में मची शाहरुख़ पान की धूम

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami