Bollywood/FashionMumbaiTop Stories

EXCLUSIVE : सुनिए एक्ट्रेस Kim Sharma का Car-Nama

0

भले ही एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों रुपहले परदे से लापता है। लेकिन अब उनकी तलाश तेज़ हो गयी है। ये तलाश कोई डायरेक्टर प्रोडूसर नहीं बल्कि मुंबई पुलिस कर रही है। फिल्म मोहब्बते कि एक्ट्रेस किम शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने एक एनआरआई बिज़नेस मैन के साथ धोखा घडी किया है। और उनकी करोड़ों कि रेंज रोवर कार पर कब्ज़ा कर लिया है। अब एनआरआई और पुलिस एक्ट्रेस किम शर्मा को ढूंढ रहे है लेकिन अब वो सामने आने को तैयार नहीं है। फिलहाल मुंबई पुलिस किम शर्मा और उनके पति अली पंजवानी के खिलाफ खार पुलिस थाने में धोखाघड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है किम पर आरोप ?

एनआरआई बिज़नेस दिलीप पारवानी ने खार पुलिस थाने जो मामला दर्ज करवाया है उसके मुताबिक दिलीप पारवानी का विदेश में बिज़नेस है। वो ज्यादा करके विदेश में ही रहते है। कभी कभार उनका मुंबई में आना जाना रहता है। दिलीप ने कुछ सालों पहले मुंबई में करोड़ों रूपए के रेंज रोवर कार खरीदी थी। जब वो विदेश जाते थे तो अपनी कार अपने एक दोस्त को दे जाते थे। लेकिन उनके दोस्त ने उन्हें ये कहकर कार रखने से मना कर दिया था कि उनके यहाँ पर कार पार्क करने कि जगह नहीं है। इसलिए वो उनकी कार नहीं रख सकते थे। उसके बाद बिज़नेस मैन दिलीप कि दोस्ती अली पंजवानी और उनकी पत्नी अभिनेत्री किम शर्मा से हुई। दिलीप ने अली को अपनी कार के बारे में बताया तो अली ने कहा कि वो चिंता न करे उनके बिल्डिंग के पार्किंग में गाडी पार्क करने कि जगह है। वो वहां पर उसे पार्क करा सकते है। कुछ दिन बाद अभिनेत्री के पति अली ने दिलीप से कहा कि वो गाडी में किसी तरह कि खराबी न हो इसलिए वो गाडी कि चाभी किम को दे दे। अली की बात मानकर दिलीप ने किन को गाडी कि चाभी दे दी।

किन शर्मा दिलीप कि गाडी का इस्तेमाल करती थी। जब दिलीप मुंबई आते तो अपनी अभिनेत्री किम शर्मा से अपनी गाडी कि मांग करते थे। किन शर्मा हर बार कोई न कोई बहाना बताकर दिलीप को गाडी देने से मना कर देती थी। कई साल बीत जाने के बाद जब अभिनेत्री ने उन्हें गाडी नहीं दी तो बिज़नेस मैन ने अभिनेत्री और उनके पति पर धोखाघड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

पति ने पत्नी को फेंका 800 फुट खाई में , घंटो बाद भी जिंदा निकली

Previous article

खुद ही मास्टर कर रहे हैं सीसीटीवी बंद, और खुद करा रहे हैं बच्चों को चोरी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami