Bollywood/FashionMumbaiTop Stories

बड़बोले एक्टर एजाज़ खान की हो सकती है गिरफ्तारी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

0

मुंबई के JJ Marg पुलिस थाने ने एक्टर एजाज़ खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एजाज़ पर आरोप है कि उन्होंने एक पत्रकार को जान से मारने कि धमकी दी थी। एक वेब पोर्टल के पत्रकार की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया है। पत्रकार ने अपने और एजाज़ के बीच हुई बातचीत का फोन रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपा है।

मुंबई के जोन 1 के डीसीपी मनोज शर्मा ने बताया कि, एजाज़ के खिलाफ आईपीसी की धरा 504 (insult) and 506 (II) (criminal intimidation) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम एजाज़ की तलाश में गयी थी लेकिन वो अपने घर पर मौजूद नहीं थे। पत्रकार द्वारा दी गयी शिकायत में कहा गया था कि, एजाज़ ने उन्हें WhatsApp के ज़रिये ये धमकी दी। उन्होंने एजाज़ की उस स्टोरी को अपने वेबसाइट पर लगाईं थी जिसमे एजाज़ ने ये दावा किया था की उन्हें मुंबई पुलिस ने बतौर मुख्या अतिथि बुलाया था। लेकिन मुंबई पुलिस ने उनके इस दावे को झूठा करार दिया था।

 

बस इसी बात से एजाज़ नाराज़ थे और उन्होंने पत्रकार को धमकियाँ देने लगे। सूत्रों के मुताबिक, मामला दर्ज होने के बाद से एजाज़ खान अपने घर से गायब हैं। और अग्रिम ज़मानत के लिए यहाँ वहां भाग रहे हैं। हमने कई बार एजाज़ से इस पूरे मामले पर जवाब लेने की कोशिश की लेकिन उन्होंने न तो फ़ोन उठाया और किसी मेसेज का जवाब दिया।

एजाज़ सबसे पहले मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आये थे। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में भी की थी। लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं।

सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान ! अजय देवगन के साथ डेब्यू करेंगी 85 साल की ये एक्ट्रेस,खुद अजय भी हैं इनके सबसे बड़े फैन

Previous article

फरार आरोपी को पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में धरदबोचा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami