कांग्रेस विधायक नितीश राणे ने लिखी गिनीज़ बुक को चिट्ठी

कांग्रेसी विधायक और नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने शिवसेना पर सीधा हमला बोला है। तंज़ भरे अंदाज़ में गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड को चिट्टी लिखा कर कहा है की बिना देर किये। महाराष्ट्र की पोलिटिकल पार्टी शिवसेना का नाम गिनीज़ बुक में दर्ज किया जाए। 

कांग्रेस के विधायक ने ये चिट्टी गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के डायरेक्टर के नाम लिखी है। चिट्ठी में नितेश राणे ने लिखा है, “शिवसेना एक राजनैतिक पार्टी है जिसका जनाधार महाराष्ट्र में है और इसके मुखिया उद्धव ठाकरे है”। चिट्ठी में आगे लिखा है की इस पार्टी यानी शिवसेना का नाम गिनीज़ बुक में दर्ज किया जाए।  क्यूंकि शिवसेना ने अब तक महाराष्ट्र सरकार के समर्थन वापसी कई बार घोषणा की है। शिवसेना ने के इन अनगिनत घोषणाओं को ध्यान में रखते हुए पार्टी का नाम गिनीज़ बुक में दर्ज किया जाए। नितेश ने लिखा है की, अपने आप में ये बिलकुल नया और अनोखा रिकॉर्ड होगा। गिनीज़ बुक में इसे ज़रूर दर्ज किया जाना चाहिए।

पिछले दिनों खुद नारायण राणे और शिवसेना नेताओं के बीच सदन में भी जमकर कहा सुनी हुई थी। जिसे रोकने के लिए कई बड़े नेताओं को सामने आना पड़ा था। कभी शिवसेना के बदौलत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके नारायण राणे और उनका परिवार कभी शिवसेना पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। ऐसे में नितेश की ये चिट्ठी इनके तल्ख़ रिश्तों में आग में घी का काम करेगी।