CrimeMumbaiTop Stories

ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करने से नाराज़ पिता ने बेटी को ज़िंदा जलाया, हालत नाज़ुक पिता गिरफ्तार

0
Father Sets Girl On Fire For Talking On The Phone
Father Sets Girl On Fire For Talking On The Phone

मुंबई से सटे विरार में एक पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को जिंदा जला दिया है। पिता इस बात से नाराज़ था कि, बेटी पूरे समय अपने ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती रहती थी। ये दिल दहलाने वाली वारदात सोमवार का है। पीड़ित लड़की 70 फीसदी तक जल चुकी है और अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत से जंग लड़ रही है। वहीँ पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

16 वर्षीया शाइस्ता अंसारी सोमवार की दोपहर 2 बजे के आस पास अपने दोस्त से बात कर रही थी। उसी वक़्त उसका पिता उसके कमरे में आ गया, जब उसने फोन पर बेटी को बात करते सुना तो नाराज़ हो गया। पिता मुहम्मद मुर्तज़ा अंसारी ने बेटी को फोन रखने को कहा लेकिन वह बात करती रही। पिता को लगा कि उसकी बेटी का किसी से अफेयर चल रहा है और वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही है। इसके बाद पिता ने बेटी के हाथ से फोन छीनकर नीचे फेंक दिया और उसे पीटते हुुए पूछा कि उसके पास फोन कहां से आया। पीड़िता की मां ने बीचबचाव की कोशिश की लेकिन उसके पिता ने उन्हें धक्का दे दिया।

Accused father MD Murtuza Ansari in custody

Accused father MD Murtuza Ansari in custody

लेकिन पिता को गुस्सा काम नहीं हुआ वो बेटी को घसीटते हुए रसोई तक ले गया और उस परमिट्टी का तेल उसपर छिड़का और आग लगा दी। पड़ता की माँ ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक, उनकी बेटी रसोई में धु धु कर जलने लगी थी, लेकिन पिता का दिल नहीं पसीजा। जलती हुई लड़की सड़क पर मदद आ गयी थी। जब पड़ोसियों ने उसे देखा तब उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की और उसपर पानी डाला। पीड़िता नीचे गिर गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे केईएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने आरोपी पिता को आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को वसाई कोर्ट ने कस्टडी में भेज दिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी बेटी घंटों फोन पर बात करती रहती थी और कभी नहीं बताती थी कि किससे बात कर रही है।

VIDEO: मुंबई में तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार ने लड़की को मारी टक्कर, कई फ़ीट ऊपर गिरने के बाद लड़की कोमा में

Previous article

एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, अंकित तिवारी से भी होगी पूछताछ

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami