देखिए : पता नहीं मौत किस शक्ल में सामने आ जाए

कोई सोंच भी नहीं सकता की घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकलेगा और अचानक मौत उसे अपने आगोश में ले लेगा। ऐसा ही मुंबई में एक टी वी एंकर और योग टीचर के साथ जो अपने घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकलीं थी। तभी बीच सड़क पर अचानक एक नारियल का पेड़ उन पर आ गिरा इस हादसे में वो बुरी तरह घायल हो गयीं थीं। लेकिन आज इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई। अब इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।  

घटना गुरुवार का है, मुंबई के चेंबूर इलाके में रहने वाली पूर्व टी वी एंकर और योग टीचर कंचना नाथ सुबह अपने घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकलीं थी। वो जैसे ही चेंबूर की स्वस्तिक पार्क इलाके की चंद्रोदय सोसायटी के पास अचानक एक नारियल पेड़ उन पर आ गिरा। सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है की कैसे वो वाक के लिए आगे बढ़ रहीं थी तभी ये हादसा हुआ। हादसे के बाद फ़ौरन आस पास के लोग उनकी मदद के लिए दौड़े। 

इस हादसे में कंचना बुरी तरह घायल हो गयीं थीं। उन्हें गंभीर हालत में करीबी हास्पिटल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद उनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। आस पास के लोगों ने बताया की, इलाके में कई ऐसे पेड़ों के बारे में BMC को बताया गया था, जिसमे ये पेड़ भी शामिल था। बावजूद इसके कोई कारवाही नहीं हुई और नतीजा सामने है।