देखिए वीडियो किस तरह भीड़ का फायदा उठाकर चैन चोरी कर रहा है चोर

सोमवार के दिन गणेश विसर्जन के मौके पर सड़कों पर हज़ारों की संख्या में गणेश भक्त अपने चहेते बप्पा को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़े थे। पुणे के दगडू सेठ की गणपति के विसर्जन में हज़ारों की संख्या में गणेश भक्त बाप्पा को बिदाई देने के लिए पहुंचे। पुणे के दगडूसेठ गणपति का जुलुस देखने के लिए पुणे के भीमाशंकर परिसर का रहने वाला विशाल हनुमंत दगडे भी गया। तभी भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स बड़ी शातिराना अंदाज़ में विशाल के गले से सोने की चैन को निकालकर रफूचक्कर हो गया और विशाल को इसकी जरा सा भी भनक नहीं लगने दी। जिस वक़्त चोर विशाल के गले से चैन निकाल रहा था। उस समय विशाल बप्प्पा के विदाई जुलुस में सेल्फी लेने में मगन था। उसी सेल्फी में चोर की करतूत कैद हो गई।अब चोरी का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है की लोगों के भीड़ में विशाल सेल्फी वीडियो ले रहा है। ठीक उसके पीछे एक शख्स उसके कंधे पर हाथ रखकर खड़ा है। कंधे पर हाथ रखकर खड़ा शख्स कोई विशाल का दोस्त नहीं बल्कि एक शातिर चोर है। जो विशाल के गले में से सोने की चैन को गायब कर दिया और विशाल को इसकी भनक तक नहीं लगने दी.वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है की जब विशाल सेल्फी वीडियो निकाल रहा है। तभी विशाल के कंधे पर हाथ रखकर खड़ा शख्स धीरे से विशाल के गले के चैन को हाथ में पकड़ता है और अपनी दांत से काटकर निकाल लेता है। जुलुस में भीड़ इतनी थी की सेल्फी लेने में मगन विशाल को पता भी नहीं चला उसके पीछे खड़ा शख्स उसके साथ क्या कर रहा है।

जब विशाल को अपने गले से चैन गायब होने की बात समझ में आई। तभी उसे सेल्फी लेते वक़्त एक युवक की संदेहजनक हलचल  याद आई। उसने जब वीडियो देखा तो एक अंजाना शख्स विशाल के गले से चैन को दांत से काटकर चुरा लिया। जिसके बाद विशाल हनुमंत दगडे ने पुणे के फरासखाना पुलिस में थाने में चैन चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई.पुलिस को साबुत के तौर पर वीडियो भी दिखाया। लेकिन उसके बावजूद पुलिसआरोपी तक नहीं पहुँच पायी है।