Mumbai

देखती रह गई पुलिस और कानून को धक्का देकर निकल गई महिला

0

लगता है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के शहर में लोगों के लिए कानून कोई मायने नहीं रखता है। आपको याद होगा की कुछ दिन पहले नागपुर में ही एक चौराहे पर चेकिंग के दौरान जब कुछ पुलिस वालों ने एक युवक को रोका था तब उसने ट्रैफिक हवलदारों की लात घूसों से पिटाई कर दी थी। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जिसमे एक बार फिर से पुलिस वालों के साथ बदसलूखी और हाथापाई की। लेकिन इस बार पुलिस से बदसलूखी करने वाला कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है।

ये महिला इस बात को लेकर नाराज हो गई की पुलिस वालों ने ना सिर्फ उससे रुकाया बल्कि उससे दंड भरने के लिए कहा. बस यही बात महिला को नागवार गुजरी और पुलिस वालों के साथ गालीगलौज और हाथापाई शुरू कर दी।

घटना नागपुर के एक व्यस्त चौराहे की है जहां पर रोज की तरह ट्रैफिक पुलिस बिना हेलमेट और कागजाद के बगैर चलने वालों के खिलाफ नाकेबंदी की थी।  इसी बीच एक महिला पीले स्कूटर पर वहां से गुजर रही थी उस वक़्त स्कूटर को एक युवक चला रहा था जिसे पुलिस ने रोका था। जो वीडियो सामने आया है उसके मुताबिक ट्रैफिक हवलदार युवक से गाडी के कागजाद मांग रहा है। वो ये भी कह रहा है की गाडी चलाते वक़्त हेलमेट नहीं पहना था इस लिए उसे फाइन भरना पड़े गा। इसी बीच युवक के साथ स्कूटर पर सवार महिला बीच में कूद पड़ी और पुलिस वालों से बहस शुरू कर दी।  इस बातचीत के दरम्यान ये कहती सुनाई दे रही है की उसे कानून का कोई डर नहीं है।  महिला इस कदर उत्तेजित हो गयी पुलिस वालों को पहले गालियां दी फिर हाथापाई करने लगी और तो और बिना फाइन भरे पुलिस वालों को ये कहते हुए वहाँ से निकल गई की जो उखाड़ना है उखाड़ लो ऐसा कानून को ठेंगे पर रखती है। इस मामले में नागपुर पुलिस ने युवक और महिला के ऊपर मामला दर्ज कर लिया है।

देखिए वीडियो

 

Rahul Pandey

लंदन के अंडरग्राउंड मेट्रो में धमाका, कई घायल

Previous article

राखी सावंत राम रहीम को सबक सिखाने के लिए बनेंगी बेहरुपिया

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami