डॉन अबु सलेम को सजा मिलने के बाद,जल्द ही टीवी में वापसी करने जा रही है डॉन की EX गर्लफ्रैंड

मुंबई में 1993 में हुए सिलसिलेवार बम धमाके में आज टाडा कोर्ट ने दोषियों पर सजा का एलानकर दिया है। जिसमे कोर्ट ने दो दोषी ताहिर और फ़िरोज़ को सजा ए मौत दी है। तो वही इस मामले में दोषी पाए गए अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम और करिमुल्लाह को  उम्रकैद और रियाज़ को दस साल की सजा कोर्ट ने सुनाई है। वही अबु सलेम को सजा मिलने के बाद उसकी एक्स गर्लफ्रैंड मोनिका बेदी अब जल्द टीवी पर वापसी करने जा रही है। इसके पहले मोनिका बेदी टीवी पर सरस्वतीचंद्र’ (2013-14) और ‘बंधन’ (2015) जैसे शोज में नज़र आ चुकी है।अब कहा जा रहा है कि मोनिका फिर जल्द ही टीवी पर आने वाले किसी नए शो में नज़र आएंगी।

फर्जी पासपोर्ट बनवाने के मामले में सालों बिताया जेल में 

अभिनेत्री मोनिका बेदी का करियर विवादों से भरा रहा है। मोनिका बेदी पर फर्जी पासपोर्ट बनवाने का आरोप भी लगा था जिसमे उन्हें 2006 में दोषी पाया गया। जिसके बाद उन्हें सजा काटने के लिए भोपाल के ISO जेल में भेज दिया था। जेल में जाने के बाद भी मोनिका सुर्खियों में थी। बताया जाता है कि मोनिका के जेल में आने के बाद कई पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी उनके सेल में लगवा दी थी। जेल में मोनिका के लिए पुलिस वाले उनके मन पसन्द का खाना थ्री स्टार होटल से लाकर देते थे और एक अधिकारी उनके साथ बैठकर खाना भी खाता था। 2005-06 दौरान भोपाल जेल के जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर पर कांग्रेस ने मोनिका बेदी के बाथरूम में कैमरा लगाकर MMS बनाने का आरोप भी लगाया था।

जब 2002 में डॉन अबु सलेम को फर्जी दस्ताबेज के साथ पुर्तगाल भागते हुए पकड़ा गया था तभी सलेम के साथ उसकी प्रेमिका मोनिका बेदी भी थी। फ़र्ज़ी पासपोर्ट बनवाने के मामले में दोषी पाई गई मोनिका बेदी सालों जेल में बिताने के बाद 2010 में जेल से रिहा हुई थी।