Mumbai

फैशन डिज़ाइनर का पीछा करने वाले आई टी प्रोफेशनल की मुश्किलें बढ़ी

0

फैशन डिज़ाइनर अदिति नागपॉल का पीछा करने और उनके साथ बदसलूखी करने के आरोप में गिरफ्तार आई टी प्रोफेशनल नितीश शर्मा पर, उनकी पूर्व पत्नी ने बेहद गंभीर आरोप लगाएं हैं. 

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद एक महिला ने फेसबुक के ज़रिये अदिति से समपर्क साधा है। अपने पोस्ट के ज़रिये महिला ने ये दावा किया है की वो नितीश की दूसरी पत्नी है। महिला ने नितीश पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने आरोप लगाया है की नितीश सीरियल ऑफेंडर है और उसके खिलाफ पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। वो अब तक दो लड़कियों से शादी कर उनकी ज़िन्दगी बर्बाद कर चूका है। उसके इस काम में उसका परिवार भी साथ देता रहा है।  

महिला ने पोस्ट में लिखा है कि, वो नितेश की दूसरी पत्नी है। पोस्ट लिखने वाली महिला ने अदिति की तारीफ़ करते हुए आगे लिखा है उसने नितीश को बेनक़ाब कर हिम्मत दिखाई है। महिला ने लिखा है, “अदिति, जिस शख्स को आपने गिरफ्तार कराया है वो मेरा पति है। मैं उसकी दूसरी पत्नी हूं। नितीश ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ चूका है क्योंकि उसने एक बेटे को जन्म दिया था। वह पहले भी इस तरह के कई नॉनसेंस कर चुका है। और वही मेरे साथ भी कर चूका है। मेरी एक बेटी है जो सिर्फ 4 महीने की है लेकिन आज तक वो कभी उसे देखने के लिए नहीं आया। उसने अपनी जॉब चेंज कर दी, अपना पता बदल दिया और अपना फोन नंबर भी चेंज कर दिया। अब उसके परिवार में कोई मेरा फोन नहीं उठा रहा है। नितीश एक स्पर्म डोनर है। जो लड़कियों की लाइफ से खेलता है और उनका इस्तेमाल कर छोड़ देता है। उसके इस नई हरकत की जानकारी मुझे यूट्यूब से हुई। मुझे यह भी नहीं पता था कि वह मुंबई में जॉब कर रहा है। प्लीज इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएं। इसे नारी शक्ति दिखाएं। यह किसी भी दया का पात्र नहीं है।”

वही दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि, अगर नितीश के खिलाफ शिकायत दर्ज होती है तो उसके खिलाफ आगे की कार्यवाही भी की जाएगी। उनकी पत्नी का दावा करने वाली महिला ऑनलाइन शिकायत भी करेंगी तो भी कार्रवाही की जायेगी।

Rahul Pandey

क़र्ज़ में डूबे किसान को बचाने के लिए बेटी ने कर ली ख़ुदकुशी

Previous article

आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ 1 हजार धर्मगुरूओ ने पास किया रेस्यूल्यूशन

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami