Bollywood/FashionMumbaiNewsTop StoriesTrending News

हार्ट अटैक के बाद अनुराग कश्यप ने करवाई एंजियोग्राफी, अब ऐसी है हालत

0

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर एक्टर अनुराग कश्यप की बीते रविवार को तबियत बिगड़ गई थी। सीने में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद सामने पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की।

रिपोर्ट के मुताबिक, बीते वीकेंड में अनुराग कश्यप को सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद वह चेकअप के लिए डॉक्टर के पास पहुंचे। एंजियोग्राफी के बाद डॉक्‍टर ने बताया कि उनके हार्ट में कई ब्‍लॉकेज हैं और इसलिए तत्काल सर्जरी करनी होगी। अनुराग कश्‍यप को अस्पताल में भर्ती किया गया और उनकी सर्जरी हुई। डॉक्टर का कहना है‍ कि एक-दो हफ्ते के आराम के बाद वह वापस काम पर लौट सकते हैं।

बता दे की, अनुराग कश्यप के प्रवक्ता ने एंजियोप्लास्टी की खबर की पुष्टि की है। प्रवक्‍ता ने बताया कि मुंबई में ही अनुराग कश्‍यप की सर्जरी हुई है, जिसके बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार है। डॉक्टर्स ने एक हफ्ते तक आराम करने के लिए कहा है, उसके बाद ही अनुराग काम पर वापसी कर सकते हैं।

बीते साल नवंबर महीने में अनुराग कश्‍यप की बेटी अलाया कश्‍यप कोरोना संक्रमण का श‍िकार हो गई थीं। जबकि बीते दिनों अनुराग कश्यप अपने घर और दफ्तर पर इनकम टैक्‍स की छापेमारी के कारण भी चर्चा में थे। अनुराग तब पुणे में तापसी पन्नू के साथ फिल्‍म ‘दोबारा’ की शूटिंग कर रहे थे  वहीं अनुराग के अलावा इनकम टैक्‍स विभाग ने तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप की जल्द आने वाली फिल्मों में से ‘दोबारा’ है। इस फिल्म में तापसी नजर आने वाली हैं। ‘मनमर्जियां’ के बाद दोनों दोबारा में एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये अपने पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है।

अपनी वेकेशन की फोटो वायरल होने पर भड़की एक्ट्रेस आशा पारेख, कहा कुछ ऐसा….

Previous article

प्रियंका गांधी ने की Covid-19 की लड़ाई में इस्तेमाल होने वाली दवाइयों और उपकरणों से GST हटाने की मांग

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami