फिर ठाणे में सामने आई ऑटोवालों की गुंडागर्दी, 2 रुपए के चेंज के लिए यात्री की पिटाई

नवी मुंबई के बाद अब ठाणे शहर से ऑटो वालों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जहाँ बेख़ौफ़ हो चुके ऑटो ड्राइवर्स ने एक शख्स की इसलिए पिटाई कर दी क्यूंकि उनके पास 2 रूपये छुट्टे नहीं थे। लेकिन ऑटोवाले की इस गुंडागर्दी को देखकर आस पास खड़े लोग भड़क उठे और उन्होंने न सिर्फ ऑटो वाले की बल्कि उसे बचाने आयी पुलिस पर भी हमला कर दिया। 

वारदात कल देर शाम 7 बजे की है। तुषार म्हात्रे नाम के एक शख्स ने सावरकरनगर से ठाणे स्टेशन जाने के लिए रिक्शा लिया था। स्टेशन तक मीटर के हिसाब से ऑटो का किराया सिर्फ 48 रुपए हुआ। यात्री ने रिक्शाचालक को 50 रुपए का नोट देकर अपने 2 रुपए वापस मांगे। इस पर पैसे लौटाने के बजाय रिक्शाचालक आगे बढ़ने लगा, जब तुषार ने रोका तो वो उनसे झगड़ा करने लगा। इतना ही नहीं रिक्शावाला यात्री तुषार से हाथापाई तक करने लगा। तब तक कई और ऑटोवाले भी वहां पहुंच गए और सबने मिलकर तुषार को पीटना शुरू कर दिया। तुषार को इतना पीटा गया की वो बुरी तरह घायल हो गया। ये सब देखकर कुछ लोग भी वहां जमा हो गए। 

ऑटोवालों के रोज़ की गुंडागर्दी से लोग पहले से ही परेशान था, अब भीड़ ने मिलकर रिक्शाचालकों की पिटाई शुरू कर दी। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंची और किसी तरह भीड़ के हाँथ से रिक्शाचालकों को निकालकर अपने हिरासत में लिया। लोग इतने नारज थे की रिक्शाचालक  को अपनी तरफ खींचने के चक्कर में पुलिस पर भी हमला बोल दिया।