होली का चन्दा न देने पर पहले पति की पिटाई पत्नी से बदसलूखी

होली का त्यौहार यानी खुशियां और ढेर साड़ी मौज मस्ती, लेकिन यही होली भिवंडी के दापोड़ा गाँव के एक परिवार के लिए क़हर बनकर टूटा। चंदा न देने से नाराज़ आठ लोग हैवान बन गए।​ पहले तो पति पति की जमकर पिटाई की गई, फिर पत्नी के साथ बदसलूखी ​किया गया, आरोपी यही नहीं मानें उनके मासूम बच्चे तक की बेरहमी से पिटाई कर दी।
 
घटना शुक्रवार शाम पांच बजे की है। जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित परिवार दोपाड़ा गाँव के पांडुरंग कॉम्प्लेक्स में रहता है । पीड़ित के मुताबिक़ कुछ लोग शाम को उनके घर आये थे और होली के लिए चंदे मांग की । उन्होंने अपनी तरफ से अपनी हैसियत के हिसाब से उन्हें चंदे की रकम की पेशकश की। लेकिन लड़के नहीं माने, वो इस बात पर अड़ गए की जितना उन्होंने मांग की है उससे काम वो हरगिज़ नहीं लेंगे।फिर क्या था उनकी आपस में बहस हो गयी। जिसके बाद आठ लड़कों ने लोहे के रॉड से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उनकी पत्नी के साथ बदसलूखी ​ भी किया।

पुलिस के मुताबिक़ सभी आरोपियों की पहचान कर ली गयी है। सभी आरोपी उसी बिल्डिंग के रहने वाले हैं जिनके नाम प्रभाकर पाटील, जीवन पाटील, प्रवीण पाटील, मंगेश पाटील, नितेश पाटील और उनके तीन साथी हैं । हलाकि इस मामले में एक आरोपी जीवन पाटिल को नालपोरी पुलिस गिरफ्तार कर लिया है और बाकि साथ आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।