CrimeMaharashtra/GoaMumbaiTop Stories

लव ट्राइंगल में दोस्त ने दोस्त का सिर काट कर की हत्या, जंगल से मिली लाश आरोपी गिरफ्तार

0

नालासोपारा पुलिस ने उस सिर कटे लाश की गुत्थी सुलझा ली है, जो वलईपाडा इलाके में जंगल के बीच मिली थी. मृतक की पहचान 19 वर्षीय युवक के तौर पर हुई. इस सिर कटी लाश की गुत्थी तुलिंज पुलिस ने सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.इस मामले में मृतक के दोस्त को ही गिरफ्तार किया है. और इस क़त्ल का मकसद लव ट्राइंगल बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, क़त्ल की वजह जो सामने आई है वो बेहद चौंकाने वाली है. आरोपी जिस युवती से एकतरफा प्रेम करता था, उस युवती का मृतक युवक के साथ तीन साल से प्रेम संबंध थे. इसी बात को लेकर दोनों युवकों में विवाद चल रहा था. बस आरोपी ने मृतक को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची. युवती के प्रेमी को समझौता करने की बात कहकर मुंबई से नालासोपारा बुलाया और उसकी गला काटकर हत्या कर दी. खास बात यह है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार महाराष्ट्र के कराड स्थित अपने मूल गांव से लाया था.

हत्या का खुलासा करते हुए डीवाईएसपी दत्ता तोटेवाड ने बताया कि, पीड़ित विकास रामचंद्र बावधने (19) बांद्रा पूर्व ज्ञानेश्वर नगर में अपने परिवार के साथ रहता था. वह लालबाग स्थित लाडू सम्राट नामक होटल में वेटर की नौकरी करता था. उसका नालासोपारा पूर्व के कारगिल नगर में रहने वाले दूर के रिश्ते में मामा की लड़की से पिछले तीन सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. उसी लड़की के साथ महाराष्ट्र के कराड गांव निवासी विकास बाबुराव वरक (20) भी एक तरफा प्रेम करता था. हालांकि लड़की बावधने से शादी करने वाली थी. जब वरक को इस बात का पता चला तो उसने रविवार की रात बावधने को फोन करके नालासोपारा बुलाया. और रात 12 बजे के आसपास दोनों मोरेगांव गये और उसके बाद वलईपाडा जाने वाले रास्ते पर चलने लगे रास्ते में वरक ने अपने पास रखी धारदार तलवार से बावधने के गले पर वार किया. इस हमले में बावधने जमीन पर गिर गया, उसी दौरान वरक ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और धड़ को नाले में फेंक कर सिर को बैग में रखकर कुछ दूर स्थित एक नाले में फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने लड़की के मोबाइल डेटा व लोकेशन से आरोपी विकास बाबुराव वरक को गिरफ्तार कर लिया है.

मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स से सरेआम गोली मारी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात ..

Previous article

शाहरुख खान को मिली धमकी- ‘यहां आए तो चेहरे पर फेंकी जाएगी काली स्याही’, हरकत में आई पुलिस

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami