CrimeMaharashtra/GoaMumbaiTop Stories

VIDEO: कॉल सेंटर की गाडी ने पति पत्नी को रौंदा, हवा में कई फुट ऊंचे उछले – वीडियो सामने आया

0
Speeding-Car-Runs

मुंबई के पास वसई के एवर शाइन नगर में एक रूह कंपा देने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वीडियो में सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले पति पत्नी को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला। कार ने टक्कर इतनी तेज़ मारी थी की दोनों पति पत्नी कई फ़ीट ऊपर हवा में उछल गए। और तो और वारदात को अंजाम तेज़ रफ़्तार कार ड्राइवर उन्हें और कुचलता हुआ फरार हो गया। लेकिन उसकी हर हरकत कैमरे में क़ैद हो गई थी।

 victims, Sikandar Ali Meer, 44, and his wife Salma, 35,

victims, Sikandar Ali Meer, 44, and his wife Salma, 35,

पुलिस के मुताबिक सिकंदर अली मेरे अपनी पत्नी सलमा के साथ सुबह पास के ही पार्क में मॉर्निंग वॉक से लौट कर घर वापस जा रहे थे. उस वक़्त सुबह के 6 बज रहे थे और अचानक सामने से एक मारुती स्विफ्ट कार आई और उन्हें उड़ाते हुए भाग गई. कार एक कॉल सेंटर की बताई जा रही और वो इतनी तेज़ रफ़्तार में थी कि, पति-पत्नी को संभलने तक का मौका नहीं मिला.

ये पूरा हादसा एक फिटनेस सेंटर के बाहर लगे कैमरे में क़ैद हो गई थी. जिसमे साफ़ दिखाई दे रहा है कि टक्कर के बाद पति पत्नी की मदद करने के बजाय कार ड्राइवर ने गाडी रिवर्स ली और दुबारा उनपर चढ़ाते हुए फरार हो गया. फिलहाल पति पत्नी को गंभी चोटें आईं हैं और वो अस्पताल में भर्ती है. पुलिस सीसीटीवी की मदद से पुलिस आरोपी फरार ड्राइवर की खोज में जुटी है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल पर दर्ज मामला दर्ज, नहीं चुकाया है ब्याज का पैसा

Previous article

SHOCKING: 2 साल के बच्चे की हत्या कर पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने की ख़ुदकुशी

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami