जब बार में पड़ी रेड तो कैसे मची अफरा तफरी, दीवार तोड़ कर भागी बार गर्ल

ये शायद पहली बार देखने को मिलेगा की जब एक बार में पुलिस की रेड पड़ी तो वहां कैसे हालत थे? अचानक पुलिस को देखकर बार की लड़कियों और ग्राहको के बीच अफरा तफरी मच गयी थी। हर कोई इस जुगत में लग गया की पुलिस को गच्चा देकर कैसे भागा जाए। इन सबके बीच पहली बार जो कैमरे में क़ैद हुआ वो था बार के अंदर बना तहखाना है। और इस तहखाने को तोड़कर भाग रही बार गर्ल।

जैसे ही पुलिस मीरा रोड स्तिथ बार में रेड करने पहुंची वहां काम करने वाली लड़कियों को एक तहखाने में छुपा दिया गया था। वो तहखाना जिसका एक सिरा पास की सोसायटी में खुलता है। जब पुलिस ने सघन तलाशी शुरू की तो तहखाने में छुपी लड़कियां घबरा गयीं और तहखाने की दीवार तोड़ भागने लगी
लेकिन उनकी ये सारी हरकत सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गयी।

दरअसल 22 सितम्बर की रात करीब 12 बजे अचानक पुलिस ने गांधर्व बार में छापा मारा। हर बार पुलिस की छापेमारी से बचने के लिए बार मालिकों ने इस बार भी लड़कियों को एक तहखाने में छुपा दिया। लेकिन इस बार पुलिस को पक्की खबर थी की रेड की खबर मिलते ही लड़कियों को कहीं छुपा दिया जाता है इस बार पुलिस भी पूरी तैयारी के साथ आयी थी। पुलिस ने बार का कोना कोना खंगालना शुरू कर दिया। जिसे देखकर छुपी हुई लड़कियां घबरा गयीं और उस दीवार को तोड़ डाला जिसके अंदर उन्हें छुपाने के लिए तहखाना बनाया गया था। ये तहखाना बार के टॉयलेट के अंदर बनाया गया था।

इन सब में लोगों ने जो जानकारी दी है वो सबसे हैरान करने वाली है। लोगों की माने तो इसी तरह उन्होंने पहले भी कई बार बार बालाओं को भागते हुए देखा है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। लेकिन पुलिस ने इनपर कोई भी कार्यवाही नहीं की। और पुलिस पर आरोप लगाया है कि कई बार पुलिस ने बिल्डिंग कि औरतों को बार गर्ल समझकर उन्हें उठा ले जाते है। बार माफियां ये कारोबार पुलिस कि मिलीभगत से चलाते है।