Mumbai

जब बीच समंदर में भीड़ गए शाहरुख़ खान और विधायक

0

मुंबई के कुलाबा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान और रायगढ़ से विधायक जयंत पाटिल के बीच जमकर बहस हो गयी है। नेता और अभिनेता के बीच हुए इस भिड़ंत का वीडियो भी सामने आया है। जिसमे शेकाप के जनरल सेक्रेटरी, रायगढ़ से विधायक जयंत पाटिल और शाहरुख़ खान एक दूसरे से झगड़ते हुए दिख रहे है।

दरअसल मामला बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के जन्मदिन का है। शाहरुख़ खान अपना जन्मदिन मना कर अलीबाग से नाव से मुंबई आ रहे थे। उसी समय विधायक जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा इलाके से नाव से अपने घर रायगढ़ जा रहे थे। तभी दोनों की मुलाक़ात समुन्द्र के किनारे पर हुई। वहां पर शाहरुख़ खान के फैंस को पहले ही भनक लग गयी थी कि शाहरुख़ अलीबाग से मुंबई नाव से आ रहे है। बड़ी संख्या में शाहरुख खान के फैंस अपने चहेते सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए कोलाबा में समुन्द्र के किनारे इक्कठा हुए थे। ठीक उसी समय पर विधायक महोदय नाव पकड़ने के लिए वहां पर पहुँच गए।  विधायक जयंत पाटिल का गुस्सा तब सातवें आसमान पर जा पहुंचा जब शाहरुख़ खान का याच समंदर किनारे खड़ा था और विधायक का याच किनारे नहीं लग पा रहा था। और तो और वहां मौजूद शाहरुख़ खान के फैंस ने विधायक के साथ धक्का मुक्की तक कर दी। जिसपर विधायक जयंत पाटिल भड़क गए।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि जयंत पाटिल शाहरुख के याच पर चढ़कर अपने याच में जाते हैं। लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ जाते जाते वो शाहरुख़ खान के पास गए और उन्हें भी खूब खरी खोटी सुनाई। लेकिन इस बीच शाहरुख़ पूरी तरह से खामोश रहे। इसके थोड़ी देर बाद ही विधायक का नाव निकलने के बाद शाहरुख़ अपने नाव से निकलकर जाते हुए दिखाई दे रहे है।

Rahul Pandey

पारनेर बलात्कार : कोर्ट ने सुनाई आरोपियों को फांसी की सजा

Previous article

मुंबई में चाचा भतीजे पर ` खुनी ` हमला

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami