Mumbai

जुर्माने से बचने के लिए लगाई मेट्रो के प्लेटफार्म से छलांग

0

मुंबई मेट्रो से सफर करने वाले एक युवक ने फाइन भरने से बचने के लिए मेट्रो के तीसरे माहले यानी प्लेटफार्म से छलांग लगा दी। यह घटना मुंबई मेट्रो के घाटकोपर स्टेशन की है। युवक की नसीब अच्छी था की वो बच गया।

जानकारी के मुताबिक राजकुमार नामक युवक जिसकी उम्र 18 साल है। वो रविवार रात को मेट्रो से साकिनाक से घाटकोपर आ रहा था। उसने मेट्रो का टोकन टिकट भी निकाला था। लेकिन उसे ये नहीं मालुम था की टिकट निकालने के बाद एक घंटे के अंदर सफर पूरा करना होता। टोकन टिकट निकालने के बाद वो प्लाटफोर्म घूमता रहा। 

घाटकोपर आने के बाद राजकुमार ऑटोमॅटिक फेअर कलेक्शन (एएफसी) गेट पर अपना टोकन डाला। गेट नहीं खुलने पर गेट से छलांग मारकर गेट से बाहर निकला तभी मेट्रो पर कार्यरत सुरक्षा कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया।उसने बताया की वो टिकट निकाला था लेकिन मशीन में डालने के बाद गेट नहीं खुला।

मेट्रो कर्मचारियों ने उस टोकन की जांच पता चला की टोकन को निकालकर एक घंटे से ज्यादा समय बीत चूका है इसलिए टोकन इनवैलिड बता रहा। तभी सुरक्षा कर्मचारियों ने उससे दंड वसूलने के लिए ग्राहक समस्या निवारण कक्ष में ले जा रहे थे। तभी दंड से बचने के लिए वो वहा से भाग निकला और प्लेटफार्म से सीधा सड़क पर छलांग लगा दी। पैर के घुटने में फ्रैक्चर होने के नाते उसे घाटकोपर पुलिस की मदद से राजावाड़ी अस्पताल में इलाज के लिए जाया गया है।

Rahul Pandey

जेल में तड़पा तड़पा कर की गई थी महीला क़ैदी की पिटाई

Previous article

मौत बाँटती मुंबई लोकल, सिर्फ ईद के दिन 14 मौतें

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami