MumbaiTop Stories

कमला मिल्स कंपाउंड अग्निकांड : BIRTHDAY बना खुशबू का DEATHDAY

0

जाते जाते 2017 ने मुंबईकरों को एक और जख्म दे गया। कमला मिल्स कंपाउंड में लगी आग ने किसी से उसका भाई बहन छीन लिया , तो किसी से बेटी और बेटा तो किसी ने अपने पोती को खो दिया। बीती रात कमला मिल्स कंपाउंड के होटल में लगी आग में कई लोगों का ख्वाब जलकर खाक हो गया है। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। तो वही 20 से अधिक लोग घायल है। मृतक में 28 वर्षिय खुशबू भी थी। खुशबू अपने दोस्तों के साथ 1एबव’ रेस्टोरेंट की चौथी मंजिल पर जन्मदिन का पार्टी मनाने पहुंची थी। खुशबू अपना 28 व जन्मदिन मना रही थी। एक चश्मदीद ने बताया की खुशबू काफी खुश थी। लेकिन खुशबू को शायद ये नही पता था कि उनका जन्मदिन उनके जीवन का आखरी दिन साबित होगा।

हादसे के चंद मिनट पहले खुशबू ने जन्मदिन का केक काटा था। किसी ने केक काटते वक़्त उनका वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो का एक शीर्षक भी था जिसमें अंग्रेजी में लिखा था “हैपिएस्ट बर्थडे खुशी’। जन्मदिन के मौके पर खुशबू के परिवार वाले भी काफी खुश थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी ये ख़ुसी कुछ ही समय मे गम में तब्दील हो जाएगी।

खुशबू की मौत की खबर सुनकर उनके दादा बर्दश्त नहीं कर पा रहे हैं। वो आखों में आंसू भरकर कहते हैं, ‘मेरी पोती नहीं रही। उसका जन्मदिन था। किसी ने चिंता नहीं की। खुशबू के दादा ने उनके पोती की मौत का जिम्मेदार बीएमसी को ठहराते हुए कहा है कि रेस्टोरेंट के पास आग बुझाने के उपकरण नहीं थे। सिविक बॉडी और पुलिस ने कुछ नहीं किया’।

Rahul Pandey

एक हफ्ते में सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने कमाई 300 करोड़ रूपए

Previous article

कमला मिल्स हादसे के बाद हरकत में आई BMC ने अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोज़र

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami