Mumbai

कमरे में लटकी मिली नायर अस्पताल की स्टूडेंट, ख़ुदकुशी से पहले दोस्त को भेजा था ये मैसेज

0

मुंबई में एक मेडिकल की छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली है। छात्र की लाश नायर हाॅस्पिटल डेंटल काॅलेज के हाॅस्टल के कमरे में मिली है। ख़ुदकुशी की वजह क्या है ये अब तक साफ़ नहीं है, लेकिन छात्रा ने ऐसा करने से पहले अपनी दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था। दोस्त ने उसे बहुत समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन इससे पहले की वो कमरे तक पहुँचती उसने फांसी लगा ली।

पुलिस के मुताबिक़, महाराष्ट्र के कोल्हापुर के इचलकरंजी में रहने वाली भाग्यलक्ष्मी मुठा (20) नायर मेडिकल डेंटल काॅलेज में सेंकड इयर की स्टूडेंट थी। भाग्यलक्ष्मी ने अपने हाॅस्टल के कमरे में ही पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर लिया। कमरे से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है लेकिन जांच में ये सामने आया है की भाग्यलक्ष्मी ने ख़ुदकुशी की बात अपने एक दोस्त को इस बारे में वाट्सएप पर बताया था। उसकी दोस्त ने उसे बहुत समझाने की कोशिश भी की थी

कमरे में जब पहुंचकर देखा गया तो उसकी लाश पंखे से लटकती मिली। अब तक की जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक, भाग्यलक्ष्मी को बीडीएस सिलेबस काफी हार्ड लग रहा था। वो अपनी पढ़ाई को लेकर काफी दिनों से परेशान चल रही थी। वो उसे ये डर सताने लगा था की अगर वो अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाएगी तो समाज में उसके माता-पिता की बेइज्जती होगी। हालांकि मामले की जांच कर रही पुलिस दूसरे तमाम पहलुओं पर भी अपनी जांच कर रही है।

Rahul Pandey

इस एक्ट्रेस ने PAK में पहने थे शॉर्ट्स, इस वजह से भागकर करना पड़ा चेंज

Previous article

बॉम्बे HC के चीफ जस्टिस को फोन पर बम से उड़ाने की मिली धमकी

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami