कपिल के बुआ की पार्टी में चोरी- वारदात सीसीटीवी में क़ैद

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ‘बुआ’ उपासना सिंह की जन्मदिन पार्टी में जमकर चोरों में हाँथ साफ किया। पार्टी में चोरों में एक दो नहीं बल्कि तीन मॉडल्स का बैग ले उड़े। बैग में मेहमानों के महंगे मोबाइल, एटीएम कार्ड सहित नगद रुपए भी थे। लेकिन चोरी की ये पुरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है। फ़ुटेज में सफ़ेद शर्ट वाला एक लड़का चोरी का बैग लेकर निकलता दिखाई दे रहा है। चोरों ने बैग तो उड़ा ले गए थे मगर उनकी छोटी सी ग़लती में उन्हें सलाखों के पीछे पहुँचा दिया है।

वर्सोवा पुलिस में इस मामले में विरेंद्र और दीपक नाम के दो लोगों को गिरफ़्तार कर मामला सुलझा लिया है। 

पुलिस की मानें तो दोनों आरोपी अपनें किसी जाननें वाले के ज़रिए पार्टी में आए थे। जंहा दोनों में खुब मज़े किए और जमकर शराब भी पी। वहीं उनकी नज़र पार्टी में आए मेहमानों पर पड़ी है। जो अपने साथ महँगे बैग भी लेकर आए थे। इसी के बाद दोनों आरोपी विरेंद्र और दीपक में सबसे पहले मॉडल काया और हैप्पी के पर्स पर हाँथ साफ किया। जिसमें उनके महँगे मोबाइल के इलावा बीस हज़ार कैश भी था। फिर दोनों में एक और बैग उठाया और वंहा से निकल गए। 

दोनों आरोपी वंहा से तो किसी तरह तो निकल गए मगर कुछ दुर पर ही उनकी नज़र पुलिस की नाकाबंदी पर पड़ी। जिसे देखकर वो घबरा गए और चोरी के बैग को सड़क पर फेंक कर ही भाग खड़े हुए। कुछ घंटों बाद ही दोनों आरोपी सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों के ज़रिए पहचान लिए गए और वर्सोवा पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

ग़ौरतलब है की 29 जून को फिल्म अभिनेत्री उपासना सिंह का जन्मदिन था। उपासना ने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए वर्सोवा रोड के ‘द व्यू थिएटर’ होटल में पार्टी का आयोजन किया था। इसी पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियाँ भी शामिल हुईं थी। कपिल की ऑनस्क्रिन बुआ की पार्टी में जब सिंगर हैप्पी राय और मॉडल काया शर्मा भी एन्जॉय कर रहीं थीं तो दो लोगों में उनका पर्स चोरी कर लिया था।