EXCLUSIVE- कपिल शर्मा की टीम में बगावत।

अपनी साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट मामले में बुरी तरह घिर चुके मशहूर कॉमेडियन की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सूत्र बताते हैं की इस पूरी घटना के बाद कई साथी कलाकारों और टीम के लोगों ने इसके खिलाफ आवाज़ उठाना शुरू कर दिया है। टीम के कई लोगों ने क्रियेटिव टीम को ये साफ़ कह दिया है की कपिल को सुनील से माफ़ी माँगना पड़ेगा और अगर ​ कपिल ने अपना बर्ताव नहीं बदला, तो आगे काम करना मुश्किल होगा। सुनील या चंदन के साथ कपिल के बुरे ​बर्ताव कोई पहले मामला नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने कीकू शारदा और टीम के कई लोगों ​साथ गाली गलौज कर चुके हैं। हर छोटी बात पर चिल्लाना ​और गालियां देना ​कपिल की आदत बन गयी है।

लेकिन अब इस पूरे विवाद का असर शो के शूट पर भी दिख रहा है। कई लोग कपिल से सीधे बात तक नहीं करना चाहते हैं, इतना ही नहीं कपिल के बेहद करीबी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस मामले में कपिल की ज़्यादा मदद न कर पाने की बात कहते हुए ,कपिल को खुद ​​ माफ़ी मांगने की सलाह दी है। सिद्धू चाहते हैं की कपिल पूरे क्रू के सामने इस बात के लिए सुनील और चंदन से ​ माफ़ी मांगें। इससे अच्छा मेसेज जाएगा और टीम सारे गीले शिकवे भूलकर आगे काम करेगी। ​वहीँ चैनल भी इस पूरे विवाद से काफी परेशान है, वो सुनील को शो से बाहर नहीं जाने देना चाहता है।

Image may contain: text

इन सब दबाव के बाद कपिल शर्मा की तरफ से पहली बार सफाई आई​ है। कपिल ने अपने फेसबुक पोस्ट के ज़रिये इस बात को क़ुबूल किया है की उनके और सुनील के बीच किसी बात को लेकर बहस ज़रूर हुई थी लेकिन उन्होंने किसी पर हाँथ नहीं उठाया था। 

“जो कहानी मीडिया में आ रही है वो पूरी सच नहीं है .. वो और सुनील अच्छे दोस्त हैं, और किसी भी हालात में एक दूसरे के बारे में बूरा नहीं सोंच सकते हैं। पांच साल में पहली बार मैंने सुनील पर ज़रूर चिल्लाया है, पर इतना दो दोस्तों के बीच चलता है। इसलिए मीडिया इस मामले को बेवजह तूल न दे देश में दूसरे मुद्दे भी हैं”।    

कपिल भले ही अपनी लड़ाई के लिए मीडिया को सलाह दे रहे हैं पर उनके साथियों का उनके लिए एक ज़रूरी सलाह है जो कपिल को मानना चाहिए।

कपिल के शो लोगों और करीबियों का कहना है की कपिल शर्मा को “मैं” से बहार आना होगा। आज वो जो भी हैं इसके पीछे कई लोगों की मेहनत है लेकिन आज कपिल अहंकारी हो गयें हैं। सुनील और चंदन के साथ बदतमीज़ी का ये पहला मामला नहीं है। जब कभी मौका मिला है कपिल ने सुनील को ये एहसास दिलाया है की उनका शो बंद हुआ तो वही उनके पास काम मांगने आये थे। और चंदन प्रभाकर को कपिल दोस्त ज़रूर कहते हैं पर उनके किरदार की तरह ही उसे नौकर की तरह ट्रीट करते हैं। जब हम काम करते हैं तो कोई अकेला नहीं होता एक टीम वर्क होता है शायद कपिल शर्मा ये भूल गए हैं।