Mumbai

KFC के चिकन, नई वाइफ के साथ जेल में ऐसी कट रही अबू सलेम की लाइफ

0
1993 ब्लास्ट में दोषी करार दिए गए अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को विशेष टाडा कोर्ट ने आज उम्रकैद की सजा सुनाई। सजा के ऐलान के बाद सलेम ने कोर्ट के सामने खुद को उत्तर प्रदेश की किसी जेल में ट्रांसफर करने की अपील की है। बता दने कि सलेम भले ही सलाखों के पीछे है लेकिन उसके जेल में मौज करने की खबरें अक्सर सामने आती रही हैं। कुछ महीनों पहले अबु सलेम अपनी नई पत्नी के साथ पुलिस कस्टडी में मिला था। उस मुलाकात की कुछ फोटोज भी सामने आईं थीं। यह भी जानकारी सामने आई थी कि सलेम को जेल में केएफसी का चिकन खाने के लिए मिलता है। कौन है अबु सलेम की नई पत्नी…
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू सलेम लखनऊ और दिल्ली पेशी पर जाने के दौरान कई बार अपनी नई पत्नी ‘सय्यद बहार कौसर’ से मुलाकात कर चुका है।
– सय्यद वही महिला है जिसने साल 2015 में टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम संग शादी न करवाने पर आत्महत्या करने की बात कही थी।
– छह पेज की इस अर्जी में सैयद बहार ने कहा था कि, “2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों ने उसके जीवन को पूरी तरह तबाह कर दिया है। अब मेरे पास अबु सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। अगर मुझे इसकी इजाजत नहीं दी गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।”
– कौसर ने सलेम संग ट्रेन में रजिस्टर्ड निकाह की इजाजत मांगी थी। फिलहाल इस मामले पर कोर्ट ने कोई फैसला नहीं सुनाया है। हालांकि, दोनों के इस्लामिक रीतिरिवाजों में निकाह की बात उसेक परिजन भी कह चुके हैं।
जेल में ऐश करने के आरोप
– पिछले साल जेल सुपरिटेंडेंट हीरा लाल जाधव ने सलेम पर जेल में ऐशो-आराम की लाइफ जीने का आरोप लगाया था।
– हीरा लाल पर सलेम ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एक जांच कमेटी बैठा दी गई थी।
– जाधव ने कहा था कि वह जेल के अंदर ऐसी सुविधाएं ले रहा है जिसकी अन्य कैदियों के लिए कल्पना करना भी मुश्किल है।
– आरोप के मुताबिक, वह जेल में अपना तगड़ा नेटवर्क बना रहा है। वह जेल में पार्टी करने के लिए KFC का चिकन मंगाते हुए भी पकड़ा गया है।
– पुलिस सूत्रों का कहना है कि वह चिकित्सा अधिकारी पर उसे झूठे स्वास्थ्य कारणों के आधार पर अस्पताल जाने की इजाजत दिलाने का दबाव भी डालता है।
– आरोप है कि, सलेम बिना कारण ही एक साल के अंदर जेजे अस्पताल में 42 बार जा चुका है।
– मुंबई के बिल्डर प्रदीप जैन की हत्या के मामले में माफिया डॉन अबू सलेम को विशेष टाडा कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।
एक्ट्रेस संग होटल में पकड़ा गया था
– अबु सलेम को पुर्तगाल सरकार ने इस शर्त के साथ भारत को सौंपा था कि उसे किसी भी मामले में मौत की सजा नहीं दी जाएगी।
– सलेम को पुर्तगाल पुलिस ने जब गिरफ्तार किया था तो वह एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी के साथ था।
– उसने 1998 में दुबई में कार ट्रेडिंग का कारोबार शुरू किया। इसी दरमियान स्टेज शो फंक्‍शन के दौरान उसकी दोस्ती फिल्‍म एक्ट्रेस मोनिका बेदी से हुई।
– दोनों के बीच निकाह की भी खबर आई। मोनिका और अबु ने सार्वजनिक रूप से कभी भी इन रिश्तों को नहीं स्‍वीकारा।
– मोनिका ने कई बार इंटरव्यू में स्‍वीकार किया कि वह सलेम से मोहब्बत करती थी। मोनिका बेदी को भोपाल में बने फर्जी पासपोर्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था। उसका यह पासपोर्ट भोपाल में बना था।

यूपी जाना चाहता है अबू सलेम, सजा के ऐलान के बाद साथी संग हुई बहस

Previous article

डॉन अबु सलेम को सजा मिलने के बाद,जल्द ही टीवी में वापसी करने जा रही है डॉन की EX गर्लफ्रैंड

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami