MumbaiTop Stories

मुंबई:ये कुदरत का करिश्मा से कम नहीं है ऊपर से ट्रेन गुजरी,फिर भी बच गया जिंदा

0

‘कहते हैं मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है’ कोई भी इस दृश्य को देखेगा तो यही करेगा। 24 साल के एक युवक के ऊपर से ट्रेन गुज़र गयी फिर वो बच गया। हालांकि युवक को काफी चोटें आयीं और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। लेकिन सामने से आती मौत की ये लाइव तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गयी है।

इस घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो भी सामने आया है। इसमे एक लड़का चलती ट्रेन के सामने से पटरियां पार करने की कोशिश कर रहा है। और ट्रेन उसे रौंदते हुए निकल जाती है। लेकिन लोगों ने फ़ौरन इसकी जानकारी मोटरमैन को दी। तब तक काफी देर हो चूका था, प्लैटफॉर्म पर मौजूद लोगों जब इसे देखा, तो उन्‍हें लगा कि अब लड़के का बच पाना मुश्किल है। मगर जब उसे निकाला गया तो किसी को यक़ीन नहीं हो रहा था।

जो जानकारी सामने आयी है, उसके मुताबिक़ घटना मुंबई के मस्जिद बन्दर स्टेशन की है। जहाँ 24 साल का मुस्तफा इदरिश शेख बिना टिकट था और टीटी से बचने के लिए उसने अपनी जान जोखिम में डाल दी। वो इस कोशिश मैं था की वो चलती ट्रेन से छलांग लगाकर उतर जाएगा और दूसरी तरफ से पटरी पार कर निकल जाएगा। ठीक उसी वक़्त जिस ट्रैक से वो गुज़र रहा था वो सामने से चली आयी और इदरीस उसके नीचे फँस गया। काफी दूर तक वो नीचे फंसा रहा और ट्रेन के इंजन के साथ दूर तक घसीटता चला गया। इस घटना को अपनी आँखों से देखने वाले लोग इस क़दर घबरा गए की वो प्लेटफार्म यहाँ वहां भागने लगे। इदरीस स्टेशन के पास ही रे रोड का रहने वाला है।

वो कहीं से आया था और मस्जिद बन्दर स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर उतरा तभी उसकी नज़र वहां खड़े TT पर पड़ी जो आने जाने वालों की जाँच कर रहा था। उसने सोंचा की वो एक नंबर प्लेटफॉर्म के बजाय तीन नंबर से आसानी से निकल जाएगा। इसी चक्कर में वो पटरी पार कर तीन नंबर पर जाने लगा। इसी बीच उसकी नज़र 10.09am कल्याण लोकल पर नहीं पड़ी और वो उसके नीचे आ गया। इस घटना में इदरीस का हाथ टूट गया है और इलाज चल रहा है।

कोपार्डी कांड में अदलात का बड़ा फैसला तीनों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई

Previous article

मुंबई:जस्टिस लोया की मौत की जांच के मांग के साथ सड़क पर उतरे लोग

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami