मनसे कि धमकी से डरे मीका सिंह, राज ठाकरे को फ़ोन करके दी सफाई

मीका सिंह द्वारा किये गए ट्वीट “हमारा पाकिस्तान” के बाद राज ठाकरे कि पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के निशाने में आए मीका सिंह, मनसे द्वारा दी गयी धमकी से डर गए है। मीका सिंह को मिले मनसे कि धमकी के बाद मीका ने एक वीडियो जारी किया है ।

उस वीडियो मीका सिंह सफाई देते दिख रहे है। वीडियो में गायक ये कहते हुए दिखाई दे रहे जो वो शो अमेरिका में करने जा रहे वो सिर्फ और सिर्फ भारत के लिए है ना की पाकिस्तान के लिए । मीका ने आगे कहा की अपने शो का वीडियो भी भेजेंगे ताकि पता चल सके उन्होंने इस शो को किस देश के लिए किया है , उनके लिए पहले भारत है उसके बाद कोई और देश है । उन्होंने ने इस बात का दिलासा मनसे के अमय खोपकर और राज ठाकरे को फ़ोन कर दिलाया है ।

बता दे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 12  और 13  तारीख को अमेरिका में मीका सिंह का शो होने वाला है । जिसकों लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था । उस ट्वीट में मीका ने कहा कि “15  अगस्त को भारत आज़ाद हुआ था और 14  को हमारा पकिस्तान “। जिसके बाद मीका मनसे के निशाने पर आ गए थे । मनसे का कहना है जो पकिस्तान हमारे साथ लगातार घात करता आ रहा है हमारे जवानों का सर कलम कर रहा है वो “हमारा पाकिस्तान कैसे हो सकता है’ । जिसको लेकर मनसे ने  मीका को धमकी दे दी थी । आगे से वो महाराष्ट्र में माइक पकड़कर दिखाए ।