Bollywood/FashionMumbaiNationalPoliticsTop Stories

राज ठाकरे का श्रीदेवी की मौत पर शर्मनाक बयान, कहा शराब पीकर मरनें वाले को तिरंगा में लपेटना ग़लत

0

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे एक फिर गरजे हैं और जब जब राज कुछ बोलते हैं कोई ना काई विवाद ज़रूर होता है। इस बार के निशाने पर अभिनेत्री श्रीदेवी के मौत का मामला है। श्रीदेवी की मौत पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने शर्मनाक बयान दिया है। मनसे के मुखिया राज ठाकरे ने दावा किया कि दुबई के होटल में श्रीदेवी की मौत शराब पीकर गिरने से हुई थी। ये बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आया है तो फिर उनके शव को राष्ट्रध्वज में क्यों लपेटा गया ? ये तिरंगे का अपमान है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि नीरव मोदी मामले को दबाने के लिए पुरे दिन श्रीदेवी को टीवी-अखबारों में दिखाया गया ताकि कोई मोदी चोकसी की बात ना करे।

राज ठाकरे यही रूके उन्होनें पुछा कि श्रीदेवी एक अभिनेत्री थीं ये सब मानते हैं लेकिन देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए. सिर्फ इसलिए की उन्हें पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है, पर ये भी तो देखो मौत किस हालात में हुई है।

राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि, ”आज की मीडिया पुरी तरह से सरकार के दबाव में है. वो जज लोया की मौत की ख़बर नहीं दिखाती, नीरव मोदी घोटाले पर चुप रहती है लेकिन श्रीदेवी की मौत कि ख़बर ऐसे दिखाई गई जैसे बहुत बड़ा कुछ हुआ हो।

 

मुंबई में फेरीवालों ने बाप और उसके दो बेटों को सड़क पर मौत के घाट उतारा, इलाक़े में तनाव

Previous article

VIDEO: इस बार उल्हासनगर की बस्ती में घुसा तेंदुआ, कई घंटे तक रहा आतंक

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami