MumbaiTop Stories

एयर इंडिया के फ्लाइट की देरी से नाराज यात्रियों ने मुंबई एयरपोर्ट का दरवाजा किया जाम

0

मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा किया है। ये सभी यात्री एयरपोर्ट पर पिछले 7 घंटे से फंसे हैं। लेकिन एयरलाइंस की तरफ से न तो कोई जानकारी दी गयी और न ही उन्हें खाना पीना तक मिला है। इसी बात को लेकर करीब 250 यात्रियों ने एयरपोर्ट के मेन एंट्रेंस को ही जाम कर दिया था। जिसके बाद नाराज यात्रियों को सुबह 8.30 की फ्लाइट से उन्हें अहमदाबाद रवाना किया गया है। देरी की वजह जो एयरलाइन ने बताई है वो और भी हास्यास्पद है उनके मुताबिक ट्रेंड पायलट न होने के कारण देरी हुई है।

क्या थी हंगामे की वजह

वहीँ एयरपोर्ट पर भूखे प्यासे बैठे यात्रियों के मुताबिक, ये सब शनिवार से चल रहा है। कई लोगों की एयर इंडिया की फ्लाइट थी ये फ्लाइट देर रात 1.30 बजे उड़ने वाली थी। जब सभी यात्री घंटो कतार में खड़े थे तब किसी ने उनको कोई जानकारी नहीं दी और अचानक अनाउंसमेंट की गई की फ्लाइट लेट है। फिर इसके बाद एयर लाइन की तरफ से कोई अपडेट नहीं दिया गया। यात्री सुबह 8.30 बजे तक भूखे एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठे रहे।

जब यात्रियों के सब्र का बाँध टूट गया तो नाराज यात्रियों ने गेट नंबर 47 पर पहुंच कर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों ने एयरपोर्ट के गेट पर ही धरना दे दिया। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों की मदद से उन्हें हटाया गया।

देखें एयरपोर्ट पर हंगामें की तस्वीर :

 

Video: शादी के बाद अंबाबाई मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे ज़हीर खान और सागरिका

Previous article

MNS का निरुपम पर पोस्टर वॉर,कहा भटका हुआ परप्रांतीय कुत्ता

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami