Mumbai

मुंबई में टला बड़ा हादसा, बची कई ज़िंदगियाँ

0

देश में लगातार एक के बाद एक नए ट्रेन हादसे हो रहे हैं। आज इसी क्रम में मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई लोकल भी पटरी से उतर गयी है। इस हादसे में पांच लोगों को चोटें आयीं हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसा सुबह 9 बज कर 55 मिनट पर हुई,अंधेरी-छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जाने वाली लोकल के चार डिब्बे हार्बर लाइन पर माहिम-दक्षिण की तरफ पटरी से उतर गए। इस घटना बाद से वडाला-अंधेरी के बीच ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया है। हालांकि रेलवे जल्द से जल्द डब्बों को हटा लेने की बात कर रहा है।

उस वक़्त लोकल में सवार पैसेंजरों के मुताबिक़, हादस एक वक़्त ट्रेन पूरी रफ़्तार में थी। तभी अचनाका ज़ोर की आवाज़ आई और नीचे से चिंगारियां निकलने लगीं। अचानक ये सब देख कर लोग घरबराकर ट्रेन से ही कूदने लगे थे। लेकिन तब तक लोकल रुक चुकी थी। नीचे देखा गया तो चार डब्बे पूरी तरह से पटरी से उतर गए थे। पांच लोगों को चोटें आईं हैं, दो को सर में तब चोट लगी जब अचानक झटके के साथ ट्रेन पटरी से उतरी थी जबकि तीन  को चलती ट्रेन में कूदने की वजह से चोट लगी है।

फिलहाल रेलवे प्रशासन हादसे की सही वजह पता लगाने में जुट गया है। साथ ही ये भी जांच की जा रही है की किसी की शरारत की वजह से तो ये हादसा नहीं हुआ है। क्यूंकि पिछले कई महीनों में ऐसे मामले सामने आये हैं जहाँ जान बूझकर पटरियों से छेड़छाड़ की गयी थी।

 

देखें हादसे की तसवीरें 

 

सोशल मीडिया पर पत्नी की बिकिनी फोटोज देख भड़के संजय दत्त, फटकारा

Previous article

LIVE: यौन शोषण मामले में राम रहीम दोषी करार, 28 को सुनाई जाएगी सजा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami