Mumbai

मुंबई में तेज रफ्तार का क़हर, चपेट में आकर एक मज़दूर की मौत चार घायल

0

मुंबई के बांद्रा इलाके में एक तेज रफ़्तार कार ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए ब्रिज से निचे आ गिरी। इस हादसे में बैनर लगाने वाले मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कार चला रही महिला और उसकी बेटी इस घटना में बुरी तरह से घायल हो गयीं है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के मुताबिक़ घटना दोपहर करीब 2 बजकर 45  मिनट पर कला नगर ब्रिज के ऊपर हुई है। बताया जा रहा है की कार एयरपोर्ट की दिशा से दक्षिण मुंबई की तरफ जा रही थी कार एक महिला चला रही थी, और उस वक़्त उसकी बेटी भी कार में न मौजूद थी। फिलहाल दोनों घायल हैं और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

चश्मदीदों के मुताबिक़, काली रंग की कार बेहद तेज़ रफ़्तार में थी। तभी कार चला रही महिला ने अपना नियंत्रण खो दिया और सबसे पहले आगे चल रहे एक टेम्पो को जाकर टक्कर मारी। जिस वक़्त ये हादस हुआ ब्रिज के ऊपर कुछ मज़दूर काम कर रहे थे। कार ने जाकर सीधे उन्हें टक्कर मारी, टक्कर इतनी तेज़ थी की एक मज़दूर सीधे ब्रिज से जाकर नीचे गिरा और अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उसकी मौत हो गयी। इस हादसे में कार में मौजूद दो लोगों के इलावा चार और लोग भी ज़ख़्मी हो गए हैं। 

अब एक जांच के बाद हादसे की वजह कार की रफ़्तार बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस कार के मालिक और उस महिला के बारे में ज़्यादा कुछ बताना नहीं चाहती। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी के खिलाफ तय कानून के तहत कारवाही की जायेगी।  

Tahir Beig

फिर जेल जा सकते हैं संजय दत्त – महाराष्ट्र सरकार

Previous article

डरी हुई कांग्रेस पालिका चुनाव से पहले उम्मीदवारों को खिलवा रही है कसम

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami