Mumbai

नहीं हैं सुरक्षित पत्रकार! गौरी लंकेश की हत्या के बाद मुंबई में फ़ोटोग्राफ़रों पर जानलेवा हमला

0

पहले वरिष्ठ पत्रकार की बैंगलोर में उनके घर में घुसकर हत्या फिर बिहार के अरवल में अखबार के रिपोर्टर को गोलियों से छलनी करनें के बाद। अब मुंबई में भी पत्रकारों पर जान लेवा हमला हुआ है। कल देर रात एक पब के बाउंसरों में दो फ़ोटोग्राफ़रों को बुरी तरह पीटा और तो और मुंबई पुलिस भी मामला दर्ज करनें में आना कानी करती रही। वारदात गुरुवार रात 1 से 1:30 बजे के बीच की है। फ़ोटोग्राफ़रों के पिटाई की पूरी वारदात कमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को खार के बास्तियन होटल में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ आई हुई थी। जब रात में दोनों होटल से निकलने लगे। तभी दो फोटो जर्नलिस्ट की नज़र उनपर पड़ी। दोनों ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की फोटो लेनें लगे। शिल्पा और राज दोनों नें बड़ी ख़ुशी ख़ुशी फोटोग्राफरों को पोज़ भी दिया। जब फोटोग्राफर फोटो ले रहे थे। उसी वक़्त होटल के अन्दर से दो बाउंसर आए और फोटोग्राफर को फोटो लेने से मना किया। लेकिन फोटोग्राफर होटल के बाउंसर की बात को नज़रअंदाज़ कर फोटो लेते रहे। उसके बाद जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा गाडी में बैठकर चले गए तभी दोनों बाउंसर ने फोटोग्राफर की पिटाई कर दी। जिसमे सोनू और हिमांशु शिंदे नाम के दो फोटोग्राफर्स बुरी तरह जख्मी हो गए। एक फोटोग्राफर को इतनी मार पड़ी की उसके कपडे फट गए और उसके मुहं से खून आने लगा।

घटना के बाद शिकायत के लिए फोटोग्राफर्स ने 100 नंबर पर फ़ोन किया लेकिन किसी पुलिस वालों ने फ़ोन नहीं उठाया। घटना के एक दो घंटे बाद जब होटल मालिक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी तब जाकर पुलिस होटल में पहुंची और दोनों बाउंसर को गिरफ्तार कर लिया।

देखें तसवीरें 

 

 

हनीप्रीत के कमरे से मिला लग्जरी सामान, ज्वैलरी से लेकर घड़ी तक; कमरा सील

Previous article

देखिए वीडियो किस तरह भीड़ का फायदा उठाकर चैन चोरी कर रहा है चोर

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami