CrimeMumbaiTop Stories

मुंबई: पुलिस भी समझ नहीं पा रही है की चलती ट्रेन से NRI महिला को आसमान खा गया या ज़मीन निगल गई

0

मुंबई के कुर्ला में लोकमान्य तिलक टर्मिनल से एक 76 वर्षीय एक एनआरआई लापता हो गई. महीला ने स्टेशन से भुवनेश्वर जानें वाली ट्रेन पकड़ी थी. जीआरपी अधिकारी नें बताया कि,राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, देवकी अम्मा पिल्लई नाम की महिला भारतीय मूल की है.

वो मुंबई घुमने आई थी और 21 फरवरी को वह कोलाबा के एक गेस्ट हाउस में रूका थी. उनकी बेटी में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक अम्मा नें 23 फरवरी को भुवनेश्वर जाने के लिए एलटीटी से ट्रेन में सवार हुई थीं. जब वो ट्रेन में बैठ चुकीं थी तब भी दोनों के बीच बात हुई थी.लेकिन वह अब भुवनेश्वर नहीं पहुंचीं और तभी से लापता हैं.

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस को आखिरी बार उनका फोन की लोकेशन महाराष्ट्र के गोंदिया में मिला था . इसके बाद से उनके फोन बंद आ रहा है और उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है.

पुलिस को इसकी जानकारी तब लगी जब देवकी अम्मा का कोई अती पता नहीं चल रहा था तो दक्षिण अफ्रीका से उनकी बेटी नें मुंबई पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद दो मार्च को कुर्ला जीआरपी में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

जीआरपी के इंस्पेक्टर महेश बलवंत राव ने जानकारी दी है कि, जांच के दौरान हमने देवकी अम्मा की ट्रेन के सहयात्रियों का पता लगाया गया है. कई लोगों वें उन्हें ट्रेन में देखा था और उनकी उमस बातचीत भी हुई है.साथ सफ़र करनें वाले लोगों को उन्होंने बताया था कि वह भारत में भुवनेश्वर में अपने एक मित्र से मिलने जा रही हैं. फिलहाल पुलिस रास्ते में पडनें वाले सारे रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही हैं.

Rahul Pandey

अपने इन हॉट तस्वीरों से इंटरनेट सेंसेशन बनी टीवी की किन्नर बहु

Previous article

Video : गाडी चलाते समय महिला को किया ओवरटेक, बहादुर महिला ने सिखाया ऐसा सबक

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami