Bollywood/FashionMumbaiTop Stories

सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले रिया चक्रवर्ती का पोस्ट, लिखा- बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है

0

जहाँ दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि जल्द ही आनेवाली है ठीक इसके पहले एक्टर की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट लिखा की सभी लोग हैरान हो गए ! दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है। आपको बस भरोसा करना होगा। वहां रुकना पडेगा। लव रिया।’ रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स ने कॉमेंट किया है।


याद दिला दें, सुशांत की मौत से पहले जब रिया उनके साथ रिलेशन में थी तो वे अपने हर सोशल मीडिया पोस्ट के नीचे #rheality लिखा करती थीं. सुशांत ने Vividrage Rheality नाम की कंपनी रिया चक्रवर्ती के साथ मिलकर खोली थी. इस कंपनी का नाम रिया के नाम पर ही रखा गया था. अब रिया एक बार फिर #rheality लिख रही हैं. बीते अपने कई पोस्ट में रिया ने #rheality का प्रयोग नहीं किया है.

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत अवस्था में पाए गए थे। इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रहीं। जबकि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। इसके बाद उन्हें सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि, उन्हें अब जमानत मिल चुकी है।

इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत कम कर दिया। लेकिन अब ऐक्ट्रेस एक बार फिर धीरे-धीरे वापसी कर रही हैं और अपनी बात कह रही हैं। रिया चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है।

जो तूफ़ानों में पलते हैं, वही दुनिया बदलते हैं…दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल फिरोज़ ने एसीपी बनकर ये साबित कर दिया है।

Previous article

NCB की बड़ी कार्यवाही Sushant Singh Rajput के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami