MumbaiTop Stories

मुंबई : अभिनेता सलमान खान पर हमला,शूटिंग कैंसिल कर घर लौटे सलमान खान

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर हमला हुआ है। सलमान खान पर ये हमला रेस थ्री के शूटिंग के दौरान मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में हुआ है। जानकारी के मुताबिक रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस थ्री के शूटिंग सेट पर कुछ लोग हथियार लेकर जबरन अंदर घुस आए और सेट पर हमला कर दिया। जिस वक़्त ये हमाला हुआ उस समय सलमान खान सेट पर ही मौजूद थे। जिसके बाद सलमान को सुरक्षकर्मियों ने शूटिंग बंद कर सुरक्षित जगह पर जाने के लिए कहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शूटिंग कैंसिल कर सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें उनके घर छोड़ा है। पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

जानकारी के मुताबिक सेट पर हमला और हंगामा करने वाले लोग राजस्‍थान से ताल्‍लुक रखते हैं। हमलवारों ने सेट पर सलमान खान को टारगेट क‍िया था, लेक‍िन मौके पर मौजूद करीब एक दर्जन पुल‍िसकर्म‍ियों ने सलमान खान को सुरक्ष‍ित बाहर न‍िकाला।

सलमान को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

राजस्‍थान के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस को शुक्रवार 5 जनवरी को कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। छात्र नेता से गैंगस्‍टर बने लॉरेंस पर हत्‍या का प्रयास, वसूली और आर्म्‍स एक्‍ट जैसे गंभीर मामलों में 20 से ज्‍यादा केस दर्ज हैं। फरीदकोट पुलिस ने उसे 5 मार्च, 2015 को गिरफ्तार किया था। माना जा रहा है कि लॉरेंस बिश्‍नोई ने वर्ष 1998 में काले हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान को धमकी दी।

बिश्‍नोई समाज सलमान का दुश्मन

जोधपुर में काले हिरण के शिकार में सलमान खान का नाम आने के बाद से ही राजस्थान में बिश्‍नोई समाज सलमान खान का दुश्मन बन गया है। बता दे कि बिश्नोई समाज जंगल में रहने वाले प्राणियों को ठीक उसी तरह पालता पोश्ता है जैसे लोग अपने बच्चों पालते है। और हाल ही में सलमान खान को जान से मारे की धमकी देने वाला गैंगस्टर बिश्‍नोई समाज से आता है।

कमला मिल्स अग्निकांड : वन अबव्ह के तीनों मालिक गिरफ्तार

Previous article

Video : नितेश राणे के समर्थकों की गुंडागर्दी,हुक्का पार्लर में घुसकर की तोड़फोड़

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami