फिर जानलेवा बना पॉटहोल एक और महिला बाइक चालक की मौत

सड़कों पर गड्ढा एक बार फिर जानलेवा साबीत हुआ है। मुंबई गोवा एक्सप्रेस हाईवे पर पॉटहोल की वजह से एक और महिला बाइक चालक की मौत हो गई है। मृतक महिला भाग्यश्री शिंदे 28 बाइक से शुक्रवार सुबह 8 बजे घनसौली अपने घर जा रही थी। सड़क पर पड़े मिट्टी और पत्थर की वजह से भाग्यश्री की बाइक फिसल गई और वो सड़क पर जा गिरी तभी पीछे से तेज़ गति से आ रही एक ट्रेलर ने कुचल दिया। जिसके बाद वो गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर घंटो तड़पती रही।

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई गोवा हाईवे पर काफी गड्ढे थे गड्ढे बुझाने का काम चालू था। सड़क पर पड़े मिट्टी और पत्थर की वजह से भाग्यश्री की बाइक फिसल गई और सड़क पर जा गिरी। पॉटहोलकी वजह से होने वाली मौत का ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले 23 जुलाई के दिन जागृती होगले नामक महिला की मौत गड्ढों की वजह से हुई थी।

अस्पताल ले जाने के लिए नहीं मिला एम्बुलेंस 

इस में हैरानी वाली बात तो ये है कि सरकार गायों के लिए एम्बुलेंस सेवा चला रही है। लेकिन जरुरत के समय लोगों को एम्बुलेंस कि सेवा मुहैया नहीं हो पाती है। हादसे में बुरी तरह जख्मी भाग्यश्री को अस्पताल ले जाने के लिए स्थानीय लोगों ने जब सरकारी एम्बुलेंस 108 पर फ़ोन किया तब एम्बुलेंस द्वारा आने कि बात कही गई। हादसे के चार घंटे के बाद भी एम्बुलेंस घटना स्थल पर नहीं पहुंचा। जिसकी वजह से महिला 4 घंटे तक सड़क पर तड़पती रही। बाद में स्थानीय लोगों ने भाग्यश्री को एक प्राइवेट एम्बुलेंस में डालकर अस्पताल ले गए लेकिन तब तक काफी देर हो चूका था। अस्पताल ले जाते ही डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद नाराज लोगों ने घंटों सड़क जाम कर हंगामा किया। हंगामे कि वजह मुंबई गोवा हाईवे पर यातायात घंटो ठप रही लंबा जाम लगा रहा।