Bollywood/FashionMumbai

“मैंने जो भी क्या नवाज़ुद्दीन के कहने पर किया” रिज़वान सिद्दीकी

0

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी द्वारा उनकी पत्नी के सीडीआर निकालने के मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने उनके वकील रिज़वान सिद्दिकी को गिरफ्तार कर लिया है। ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम ने रिज़वान सिद्दिकी के दफ्तर पर छापा मारते हुए सर्च ऑपरेशन कर,मामले से जुड़े सभी एविडेंसस को जप्त किया है। ताकि टेक्निकल एवेडेन्स के साथ टेंपरिंग न कि जा सके। ठाणे क्राइम ब्राच के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ही नवाज के कहने पर उनकी पत्नी के सीडीआर निकलवाए थे।

ठाणे सीडीआर मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है

शुक्रवार की देर रात ठाणे क्राइम ब्रांच ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिज़वान सिद्दिकी को आईटी एक्ट 66,72,72-A के अलावा टेलीग्राफ एक्ट सेक्शन-26 सहित आईपीसी की धारा 420,201 और सेक्शन 34 के तहत अरेस्ट कर लिया है। ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम ने वर्सोवा पुलिस की मदद से शुक्रवार की शाम अचानक ही अभीनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिज़वान सिद्दकी के वर्सोवा स्तिथ दफ्तर पर छापा मारकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया और सभी एविडेंसस को खंगालते हुए उनके घर से 2 लैपटॉप, 3  मोबइल फोन ज़प्त किये हैं।

पुलिस को नवाज़ के खिलाफ मिले सुबूत

मामले की तफ्तीश कर रहे अधिकारी की मानें तो उनके पास नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके शमास सिद्दिकी और आरोपी डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के चैट के भी कई रिकॉर्ड मिले हैं। इतना ही नहीं पुलिस को नवाज़ के कई काल रिकॉर्डिंग उनकी मुलाक़ात का सीसीटीवी फुटेज और नवाजुद्दीन से जुड़े कई अहम दस्तावेज मिले हैं। इसके साथ नवाजुद्दीन के बिहाफ में उनके भाई शमास सिद्दिकी के किए गए मेल्स भी जप्त किए है।

ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक ठाणे सीडीआर मामले में पकड़े गए आरोपी प्रशान्त पालेकर के चैट और पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर उन्हें जानकारी मिली थी। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अवैध तरीके से अपनी पत्नी के सीडीआर रिकार्ड्स निकलवाए थे। जिसके जिम्मा उन्होंने अपने वकील रिज़वान सिद्दकी को सौपा था। मामले के सामने आने के बाद ठाणे क्राइम ब्रांच ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी आलिया सिद्दिकी और रिज़वान सिद्दीकी को ठाणे पुलिस ने समन भेजा था।

लेकिन समन्स भेजे जाने के लगभग 2 हफ्ते बीत जाने के बाद भी जब ये लोग अपना बयान दर्ज करवाने और पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के सामने पेश नही हुए तो क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को अचानक ही कार्यवाही करते हुए रिज़वान सिद्दीकी के दफ्तर पर छापा मारा। क्राइम ब्रान्च के मुताबिक उन्हें डर था कि बीतते वक्त का फायदा उठाकर एविडेंसस को टेम्पर करने की कोशिश न हो। हालांकि गिरफ्तारी के बाद रिज़वान सिद्दिकी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे एक सोची समझी साजिश बताया।

गौरतलब है कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब ठाणे क्राइम ब्रांच ने डेटेक्टिवस द्वारा अवैध तरीके से सीडीआर निकालने के मामले 11 डिटेक्टिवस और पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया था। इंवेस्टिगेशन के दौरान आरोपी डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के चैट रिकार्ड्स और पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच को पता चला कि अक्टूबर साल 2017 अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपनी पत्नी आलिया के सीडीआर निकलवाए थे। जिसका कॉन्ट्रेक्ट उनके वकील रिज़वान सिद्दीकी ने आरोपी डिटेक्टिव प्रशान्त पालेकर को दिया था। और 30 हजार रुपये में ये डील की गई थी।

ठाणे में देखते ही देखते धूं धूं कर जल गयी कार, बाल बाल बची ड्राइवर की जान

Previous article

नवरात्री पर नीलाम होगी माँ दुर्गा की 1000 साल पुरानी मूर्ति

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami