Mumbai

आरके स्टुडियो में लगी भीषण आग

0

मशहूर फिल्म स्टूडियो आरके स्टूडियो में आज दोपहर भीषण आग लग गयी है। आग लगने कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग को काबू करने में मशक्कत कर रहे है।अभी तक इस आग में किसी के झुलसने कि खबर नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि आग से स्टूडियो को काफी नुक्सान हुआ है। वही स्टूडियो में लगे आग कि जानकारी कपूर परिवार को दे दी गयी है।

मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड अधिकारियों की मानें तो,आग की शुरुवात एक सेट से हुई जहां पर सोनी के डांस शो सुपर डांस शो की सूटिंग चल रही थी. लेकिन इत्तेफ़ाक़ से वहाँ पर पिछले दो दिनों से वहाँ पर सूटिंग बंद थी। स्टूडियो के जिस हिस्से में आग लगी है वहां पर कपूर्स का वेअरहाउस है। जहाँ काफी पुराने सामन रखे हुए है। उसी की वजह से आग लगातार फैलता जा रहा है। स्टूडियो सूत्रों की मानें तो कपूर परिवार को ये डर सता रहा है की कहीं आग उस हिस्से में न पहुँच जाए जहाँ राज कपूर की पुरानी यादों को संजों कर रखा गया है। बताया जा रहा है की ऋषि कपूर स्टूडियो के लिए रवाना हो गए हैं।

आग इतना भीषण है की एक किलोमीटर दूर से ही दिखाई दे रहा है। आग लगने कि वजह को सॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिल्म स्टूडियो में से निकल रहे आग कि लपटों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितनी भीषण है.आग के भीषण रूप को देखते हुए स्टूडियो की तरफ आने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। इस समय घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की तीन फायर इंजन और 4 टैंकर मौजूद है।

 

Tahir Beig

मोदी के बुलेट ट्रेन पर राज ठाकरे का निशाना

Previous article

बड़ा खुलासा ! भ्रष्ट हैं नवी मुंबई के वकील

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami