Mumbai

सलमान के घर के आगे बना टॉयलेट हटाने के आदेश

0

सलीम और सलमान खान के बीच जिस शौचालय को लेकर विवाद शुरू हुआ था उस पर अब विराम लग गया है। BMC कमिश्नर ने सलमान के घर के ठीक सामने बने शौचालय को हटाने का आदेश दिया है। इस शौचालय को हटाने के की मांग को लेकर सलीम खान और अभिनेत्री वहीदा रहमान के साथ बैंड स्टैंड रेजिडेंट एसोसिएशन के लोगों ने BMC कमिश्नर महापौर से मुलाकात की थी। जिसके बाद ये फैसला लिया गया। इसके खिलाफ लोगों ने बजाप्ता हस्ताक्षर अभियान शुरू किया था। 

सलमान के पिता सलीम खान और गुज़रे ज़माने कि अभिनेत्री वहीदा रहमान ने बैंड स्टैंड में बन रहे पब्लिक यूरिनल का खुलकर विरोध किया था। वो नहीं चाहते थे  कि बांद्रा में उनके घर के सामने जो यूरिनल बने। दोनों ने इसके खिलाफ BMC में आवेदन भी किया था। विवाद इतना ज़्यादा बढ़ गया था  कि सलीम खान और वहीदा रहमान की अगुवाई में बैंडस्टैंड इलाके से यूरिनल हटाओ कैम्पेन छेड़ा गया है। इस कैम्पेन के समर्थन में अब तक 200 से ज़्यादा लोगों ने हस्ताक्षर दिए थे। 

Aslo Read: 

पहली बार सलीम और सलमान खान आमने सामने​

हाल में ही BMC ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत सलमान खान को अपना ब्रेन अम्बेस्डर बनाया था। जिसके तहत विशेष कैम्पेन के ज़रिये शहर में जगह जगह टॉयलेट और यूरिनल बनाना था। इसी कैम्पेन के तहत सलमान के घर के ठीक सामने भी एक टॉयलेट बनाया गया था। तर्क ये था कि बैंड स्टैंड बेहद पॉश इलाका है और यहाँ शाहरुख़ और सलमान जैसी हस्तियां रहती है तो लोगों कि और पर्यटकों की काफ़ी भीड़ रहती है। उनको दिक्कत न हो इस लिए BMC इनको सुविधा देने का तर्क देते हुए यूरिनल बनाने का प्रस्ताव रखा था।

Tahir Beig

नयना हत्याकांड में फैसला, तीन दोषी करार एक बना सरकारी गवाह

Previous article

एंटी -रोमियो अभियान में लगे पुलिस की हकीकत को तो जान लीजिए योगीजी!

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami