शाहिद कपूर के मेकअप मैन के खिलाफ शिकायत दर्ज, धमकी देने का आरोप

शाहिद कपूर के मेकअप मैन ग्लैडविन जेम्स के खिलाफ सिने कॉस्टयूम, मेकअप एंड हेयर एसोसिएशन के यूनियन लीडर दीपक मारुती ने शराब पीकर व्हाट्स ऐप ग्रुप में धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई की बांगुर पुलिस ने मारुती की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।क्या है यूनियन लीडर का आरोप…
– शिकायतकर्ता दीपक मारुती ने मुंबई पुलिस को दी अपनी कंप्लेंट में आरोप लगाया है कि, मेकअप आर्टिस्ट ग्लैडविन जेम्स मेकअप एंड हेयर एसोसिएशन के एक ग्रुप से जुड़े हुए हैं।
– इस ग्रुप में 256 मेंबर्स हैं। 14 सितंबर की शाम 3 बजे ग्लैडविन इस ग्रुप में दीपक मारुती से चैट कर रहे थे। चैट के दौरान ग्लैडविन को दीपक की कोई बात अच्छी नहीं लगी और वह उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे।
– दीपक ने जब ऐसा न करने और इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो ग्लैडविन ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया।
– इसके बाद दीपक मारुती ने चैट का स्क्रीनशॉट लिया और ग्लैडविन के खिलाफ बांगुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाने पहुंचे। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने सीधे एफआईआर दर्ज करने की जगह फिलहाल शिकायत दर्ज की है।
– पुलिस टीम शुक्रवार को ग्लैडविन का बयान लेने और उनसे पूछताछ करने फिल्म के एक सेट पर पहुंची थी। इस दौरान मेकअप एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने ग्लैडविन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया।
– पुलिस ने यूनियन लीडर दीपक मारुती का बयान भी दर्ज किया है।