Mumbai

EXCLUSIVE- शातिर हैं कपिल शर्मा, मारपीट की खबर दबाने के लिए शादी की अनाउंसमेंट की।

0

पहली बार हम आपको इस बात की पुख्ता जानकारी दे रहे हैं की कपिल शर्मा की शादी की खबर, एक सोची समझी साज़िश का नतीजा था। कपिल ये जानते थे की उनकी और सहयोगी सुनील ग्रोवर की मारपीट की खबर मीडिया की हेडलाइन बन जायेगी। इस बात का एहसास था की अगर परदे के पीछे की उनकी की असली तस्वीर सामने आएगी तो उनकी जमकर किरकिरी होगी। यही वजह थी की मुंबई पहुँचते ही सबसे पहले उन्होंने सोशल मीडिया की आड़ में अपनी मारपीट की कहानी दबाने की। इसी क्रम में उन्होंने अपनी और गिन्नी की तस्वीर सार्वजनिक की। इतना ही नहीं आम तौर पर ऐसे मामलों पर कोई भी जवाब देने से बचने वाले कपिल ने कई मीडियाकर्मीयों के सवालों का जवाब भी दिया। 

लाख कोशिश के बाद भी उनकी मारपीट की कहानी सामने आ गयी थी। अब प्लान भी इम्प्लीमेंट किया गया, इसी बीच उनकी ख़ास दोस्त कही जाने वाली प्रीती भी मैदान में उतरी और उन्होंने अपनी और कपिल की तस्वीर पोस्ट की। ताकि ये भी स्पेकुलेशन शुरू हो जाए की उनके और कपिल के बीच भी रिश्ते अच्छे नहीं रहे। वो इस बात से आहात हैं की कपिल ने अपनी गिन्नीके रिश्ते के बीच उनके बारे में नहीं सोंचा। हलाकि प्रीती को भी कपिल की बेहद करीबी माना जाता है लेकिन उनकी इस तस्वीर पर हो हल्ला नहीं मच पाया। 

अब तक पूरी खबर मारपीट पर जा टिकी। कपिल पर आरोप है की उन्होंने अपने दो साथियों के साथ न सिर्फ बदतमीज़ी की बल्कि उनपर हाँथ तक उठाने की कोशिश की। वो तो वक़्त रहते है फ्लाइट में मौजूद उनके साथियों ने बीच बचाव कर दिया वरना मामला और भी बिगड़ सकता था।

अब तक इसे महज़ अफवाह बताया जा रहा था , लेकिन पहली बार हम आपको फ्लाइट के क्रियू की आँखों देखी सुना रहे है।

 

सुनिये आँखों देखी !

घटना दो दिन  3 दिन पुरानी है जो एयर इंडिया के मेलबर्न- दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में घाटी। कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई लौट रहे थे। और पहली बार करीब ३३० लोगों ने मशहूर ​कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक नया रूप देखा। जो हंसाने वाला तो बिलकुल नहीं था , वो गुस्से में थे उग्र थे और अपने साथियों के साथ मारपीट पर आमादा थे। 

एयर इंडिया फ्लाइट में मौजूद कर्मचारियों के मुताबिक़ कपिल जब फ्लाइट में दाखिल हुए थे तब से काफी उखड़े हुए थे। जब फ्लाइट में सफर कर रहे दूसरे यात्रियों ने उन्हें विश किया और उनके साथ बात करने की कोशिश की तब भी कपिल ने उनसे बेरुखी से बात की। इतना ही नहीं जब ९ साल की एक बच्चियो ने कपिल को सेल्फी के लिए आग्रह किया तो उन्होंने काफी तेज़ आवाज़ में बच्ची के माँ बाप को उसे ले जाने के लिए कहा। उनके इस व्यवहार से यात्री  काफी अचंभित थे। 

अब आगे की कहानी सुनिये, विमान में कपिल की बगल वाली सीट खाली थी और एक सीट बाद एक और शख्स था जो उनके साथ बैठा था। वो बार-बार कपिल से बात कर रहा था लेकिन कपिल की तरफ से ज़्यादा जवाब नहीं मिल रहा था। उनके थीं सीट बाद बायीं तरफ सुनील बैठे थे और सुनील के आगे वाली सीट पर ही कपिल के दोस्त और शो के ही कलाकार चंदन थे। कपिल बार चन्दन को कुछ कह रहे थे पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। कपिल क्या कह रहे थे वो प्रत्यक्ष दर्शी ने नहीं सुना,.तब तक विमान हवा में था और फ्लाइट अटेंडेंट्स गेस्ट की सेवा में थे । वो जैसे ही कपिल के पास पहुंची उन्होंने उसे फ़ौरन अपने लिए ड्रिंक देने को कहा। फ्लाइट अटेंडेंट के मुताबिक़ कपिल के व्यवहार से ऐसा लग रहा था की उन्होंने पहले भी ड्रिंक्स लिए हुआ है।वो फ्लाइट अटेंडेंट से भी कपिल सीधे मुँह बात नहीं कर रहे थे। 

Related image

विमान के उड़ने के आधे घंटे के अंदर एयर होस्टेस ने इस बात की जानकारी अपने दूसरे सहयोगी कर्मियों को भी दी। उसने उन्हें बताया कपिल काफी उखड़े से दिख रहे हैं और बार ड्रिंक की मांग कर रहे हैं। महज़ आधे घंटे में उन्होंने ४ पेग से ज़्यादा पी भी चुके हैं। और बार बार शराब की मांग कर रहे हैं। फ्लाइट में सीनयर फ्लाइट अटेंडेंट के मुताबिक़ उनकी बात चल ही रही थी की अचानक उन्हें कपिल की ज़ोर से आवाज़ सुनाई दी। कपिल ड्रिंक की मांग की थी जो उन्हें सर्व कर दिया गया। फ्लाइट अटेंडेंट उन्हें सर्विस करके आगे बढ़ी ही थी की उन्होंने देखा की कपिल चन्दन की सीट की तरफ जा रहे हैं। चंदन की सीट के पास पहुँच कर कपिल ने उनका हेडफोन निकाल दिया और उस पर ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रहे थे। कई बार कपिल ने चंदन को धक्का भी दिया और कई तरह की बात की। इसमें ज़्यादातर ये बातें थी की आज चंदन जो भी है वो कपिल की वजह से है , वो खुद को कपिल शर्मा न समझे। तब तक कपिल को समझाने के लिए अपनी सीट से उठकर सुनील ग्रोवर के साथ एक दो और लोग आ गए। और उनलोगों ने कपिल को उनकी सीट पर बिठाया । कपिल फिर भी शांत नहीं हुए और वो चंदन की तरफ ऊँगली दिखा दिखा कर चिल्लाते रहे। 

इसी बीच सुनील ग्रोवर अपनी सीट से उठे और जाकर कपिल को समझाने की कोशिश की। लेकिन अब कपिल सुनील पर बुरी तरह से बरस पड़े और उन्हें धक्का दे दिया। सुनील बिना कोई जवाब दिए अपनी सीट पर वापस लौट आये। 

अचानक कपिल ने क्रियू को से एक बार फिर ड्रिंक की मांग की , इस बार सीनयर फ्लाइट अटेंडेंट ने उनके पास जाकर ये बताया की वो लिमिट से ज़्यादा किसी भी गेस्ट को ड्रिंक सर्व नहीं कर सकते और लौट आयी। कपिल ने उनसे भी बहस की लेकिन सीनयर फ्लाइट अटेंडेंट ने सिर्फ सॉरी कहने में ही समझदारी समझी।

Image result for Kapil Sunil and Chandan prabhakar

कुछ देर बाद फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने एक बार फिर कपिल की आवाज़ सुनी इस बार कपिल सुनील ग्रोवर के सीट के पास खड़े थे और सुनील का कॉलर उनके हाँथ में था। लोगों ने इस बात को साफ़ साफ़ सुना की कपिल ने सुनील से ये बोला की “तेरी औकात क्या है जब शो फ्लॉप हुआ था तो उनके तलवे चाटने आये थे कपिल ने उन्हें नहीं बुलाया था”…

सूत्रों के मुताबिक़ बात बिगड़ता देख कपिल के आस पास के केबिन के लोगों ने भी नाराज़गी जताई। इस घटना से प्लेन के कुछ यात्री डर गए जिसके बाद उन्होंने इमर्जेंसी लैंडिंग की भी मांग की। इसके बाद कपिल की टीम के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप किया जिसकी वजह से कपिल शांत हुए।

मुंबई में लैंड होते ही फ्लाइट के कप्तान और क्रियू मेंबर ने इसकी पूरी जानकारी दी। सूत्र बताते हैं की लैंडिंग के डेढ़ घंटे पहले एटीसी और पायलट के बीच हुई बातचीत में इस बात का ज़िक्र हुआ था की उनकी फ्लाइट में एक वीआईपी गेस्ट कपिल शर्मा हैं जिन्होंने अपने साथियों के साथ बदसलूखी की है। 

मुंबई में गुस्साई भीड़ का पुलिस थाने पर हमला, तोड़फोड़ की गाड़ियां जलाई।

Previous article

बेख़ौफ़ रिक्शा ड्राइवर ने महिला पुलिसकर्मी को नाले में फेका

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami