MumbaiTop StoriesTrending News

बाप-माँ और बेटे एक साथ समन्दर की लहरों को चीरते हुए रचेंगे नया इतिहास

0

अब तक ऐसे कई सारे कार्यों के बारे में हमने सुना और देखा होगा जिसने नए नए कीर्तिमान हासिल कर इतिहास रचे हो। मुंबई में ऐसा ही एक नया इतिहास रचने की तैयारी एक परिवार के तीन लोगों ने पूरी कर ली है। माँ बाप और बेटे की जोड़ी समुन्द्र में उतरकर करीब 5 किलोमीटर की दुरी लहरों के बीच में तैरकर पूरा करेगा और एक नया इतिहास रचेगा।

पचास साल के पति पत्नी और 26 साल का बेटा उतरेंगे समुन्द्र में

पुणे के रहने वाले सूर्यकांत विष्णु भांडे पाटिल अपनी पत्नी और 26 साल के बेटे के साथ समुन्द्र में उतरकर समंदर की लहरों के बीच तैरकर पूरी करेंगे। सूर्यकांत पुणे के रहने वाले है पेशे से व्यापारी है। और उनकी पत्नी शिक्षिका तो बेटा सिविल इंजिनियर है। सूर्यकान्त और उनकी पत्नी की उम्र पचास साल है। तो वही बेटे की उम्र 26 साल का है। पिछले कई दिनों से समुन्द्र में तैरकर इतिहास रचने की तयारी कर रहे थे। इसके लिए तीनों कई दिनों से अभ्यास भी कर रहे है।

 

दोनों ने 11 मार्च को इसे पूरा करने का मन बना लिया था लेकिन शारीरिक तक़लीफ़ी की वजह से वो उसे पूरा नहीं कर पा रहे थे। लेकिन 17 मार्च को एक बार फिर तीनों ने इसे पूरा करने का मन बनाया। लेकिन शुभ दिन और बेटे की तबियत के वजह से वो उस दिन भी समंदर में नहीं उतर पाए। लेकिन जिद्दी स्वाभाव के सूर्यकांत पाटिल रविवार 18 मार्च को समन्दर में उतरने का मन बनाया और पत्नी और बेटे के बीमार होने के बावजूद मुंबई के गेट वे पहुंचे और समुन्द्र की पूजा कर समुन्द्र में उतरे और लगातार 2 घंटे तक कहर बरपाती लहरों के बीच तैरकर प्रैक्टिस पूरी की है।

इतिहास रचने के लिए 1 अप्रैल को फिर समुन्द्र में उतरेंगे

दो घंटे की प्रैक्टिस के बाद सूर्यकांत ने अब 1 अप्रैल को एक बार फिर उतरेंगे और नया इतिहास रचेंगे। इसके लिए उन्होंने इस बार नेवी और कॉस्ट गॉर्ड से परमिशन माँगा और जिसे नेवी और कॉस्ट गॉर्ड की ने दे दिया है।

Rahul Pandey

गिरफ्तारी के खिलाफ न्यायालय पहुंचे कमला मिल के मालिक, कहा अवैध तरीके से हिरासत में रखा

Previous article

EXCLUSIVE : बिल्डर कर रहा था धोखा विराट-अनुष्का ने रद्द की 34 करोड़ के फ़्लैट की डील

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami