Mumbai

मुंबई के इस लड़के को भी जानलेवा सेल्फी लेने की सनक

0

चीन में खतरनाक सेल्फी लेने के चक्कर में युवक की मौत हो गई है। 26 वर्षीय वू यॉन्गनिंग ऊँची ऊँची इमारतों के टॉप पर चढ़कर जानलेवा स्टंट के अलावा खतरनाक जानलेवा सेल्फी लेता था। वो इतना फेमस था की चाइना में लोग उसे चाइनीस सुपरमैन कहते थे। हाल ही में वू यॉन्गनिंग ने अपने गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करने के लिए इमारत 62 माहले पर चढ़कर सेल्फी लेने के लिए सोचा था। लेकिन उसकी ये सेल्फी ज़िन्दगी की आखिरी सेल्फी साबित हुई। लेकिन वू इस तरह जानलेवा सेल्फी और स्टंट करने वाला अकेला नहीं है। मुंबई में भी एक युवक है जिसकी हॉबी मौत से मज़ाक करना है। ये युवक सिर्फ और सिर्फ एक ही काम करता है मौत वाली सेल्फी लेना। ये मुंबई की ऊँची ऊँची इमारतों चढ़कर जानलेवा सेल्फी लेता है। लेकिन इस युवक के साथ भी चीन के वू यॉन्गनिंग की तरह कुछ होता उससे पहले ही मुंबई पुलिस ने उसे बचा लिया।

दक्षिण मुंबई के लालबाग इलाके में रहने वाला 24 वर्षीय प्रणाल। प्रणाल को मौत से मज़ाक करना भाता है। प्रणाल सेल्फी के लिए कुछ भी कर सकता है।इसके लिए वो ऊंची ऊंची इमारत तक पर चढ़ जाता है। कई बार तो मौत के मुँह में जान बूझकर घुसने की कोशिश करता है। ताकि उसे खतरनाक सेल्फी मिल जाए। इसी जानलेवा जूनून के लिए हाल में ही मुंबई के सबसे 117 मंज़िला ऊंची इमारत पर चढ़ कर उसके टॉप पर पहुंच का उसने खतरनाक सेल्फी ली।

इसके बाद इस सेल्फी को प्रणाल ने अपने सोशल साइट पर भी पोस्ट किया। जिस ऊंची इमारत से उनसे सेल्फी ली थी उसका सिर्फ वीडियो कोई देख ले तो चक्कर आ जाए। लेकिन प्रणाल ने अपनी जान की परवाह किये बिना इमारत के टॉप पर चढ़ कर चलते हुए अपने मोबाइल फोन पर सेल्फी वीडियो बनाया। वो ये भूल गया की उसकी एक छोटी सी चूक उसकी ज़िन्दगी ख़त्म कर सकती है।

Rahul Pandey

ज़ायरा वसीम मामले में आरोपी विकास सचदेव को जमानत, दिंडोशी कोर्ट 25 हज़ार के निजी मुचलके पर दी जमानत

Previous article

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन के स्टाल पर लगी भीषण आग

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami