⁠⁠ठाणे में 40 वर्षीया मनोविज्ञानी महिला ने की खुदखुशी

मुंबई से सटे ठाणे में एक 40 वर्षीय महिला का खुदकुशी करने का मामला सामने आया। ख़ुदकुशी करने वाली महिला श्रद्धा लाड पेशे से मनोविज्ञानी है और प्री स्कूल की डायरेक्टर भी है। वह ठाणे पंचपाखड़ी इलाके में अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थी। शनिवार को जब श्रद्धा का पति दिलीप लाड 45 घर आया तो देखा की उसकी पत्नी ने पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली थी। पुलिस को मौके पर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लेकिन पुलिस एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर लिया है। आत्महत्या की वजह को तलाश रही है।

नौपाडा पुलिस के मुताबिक महिला ने जब ख़ुदकुशी की तभी उसके घर में कोई नहीं था। पति और उसके दोनों बच्चे भी घर से बाहर गए हुए थे। जब शाम को पति घर लौटा तो देखा घर अंदर से बंद था। जिसके बाद उसने कई डोर बेल बजाय उसके बाद भी दरवाजा खोला। फिर पति दिलीप लाड ने दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो देखा उसकी पत्नी अंदर कमरे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पति ने अपने पड़ोसियों की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है।

श्रद्धा के पड़ोसियों का कहना है की वो बहुत ही शांत स्वाभाव की महिला थी। वो किसी भी तरह से परेशान नहीं लग रही थी। हम उसकी बहुत ही इज़्ज़त करते थे और उसे शिक्षिका ही बुलाते। पुलिस ने जब इस मामले में महिला के भाई और उसकी माँ से बात की तो उनका भी यही कहना था कि श्रद्धा बिलकुल परेशान नहीं थी उसने ये कदम क्यों उठाया हमें भी नहीं पता है। फिलहाल पुलिस ने एडीआर दर्ज कर मामले कि जांच कर रही है।