CrimeMaharashtra/GoaMumbaiTop Stories

दीवाली का चंदा मांगने गयी किन्नरों को दुकानदारों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, मामला दर्ज

0

मुंबई के पास भायंदर पश्चिम में रेलवे स्टेशन के पास दुकानदारों पर किन्नरों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. किंन्नरों का आरोप है की जब वो दीवाली का चंदा मांगने गयीं थी तो आस पास धंदा करने वाले 30 से 40 लोगों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटा है. अब इस मामले में दुकानदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

घटना शुक्रवार शाम की है, शिकायत के मुताबिक स्टेशन के पास दुकानों में किन्नरों का एक ग्रुप दिवाली की बक्शीस मांगने के लिए गए थे. इसी बीच उनके एक दुकानदार से कहा सुनी हो गयी. जिसके बाद वहां कई दुकानदार जमा हो गए और उन्होंने किन्नरों को दौड़ा दिया. आरोप है की उन लोगों ने किन्नरों को पकड़कर लोहे के सरिए से तीन किन्नरों को पीट पीटकर कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. किन्नरों की पिटाई की खबर सुनकर किन्नरों के समूह ने भायंदर वेस्ट पुलिस स्टेशन में जमा होकर दोषी दुकानदार पर मामला दर्ज कराने की मांग की है.

अब इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमे कुछ दुकानदार हाथ मे डंडा लेकर किन्नरों के पीछे भाग रहा है. वहीँ स्थानीय दुकानदारों का आरोप है की चंदा के नाम पर किन्नर गुंडागर्दी और गाली गलौज कर रहे थे. तीनों किन्नर दुकानदारो से जबरन 300 रुपए दीवाली का नजराना मांग रहे थे. जब राम भरोसे होटल के मालिक ने 300 रुपए देने से इनकार किया तो किन्नरों ने दुकान के अंदर घुस कर अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. जिससे नाराज होकर दुकानदार ने किन्नरों पर हमला किया.

अपने साथी किन्नर के पीटे जाने की खबर सुनकर मुम्बई से एक किन्नरों का समहू अपने साथियों को देखने आया तथा भायंदर पुलिस स्टेशन के अधिकारी से मिलकर जल्द से जल्द दोषी दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है. हालांकि देर रात तक भायंदर पुलिस ने किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नही किया था. पुलिस अधिकारी ने जांच के बाद ही मामला दर्ज करने की बात कही है.

अब संस्कारी बाबूजी के खिलाफ दर्ज होगी FIR ? अदालत की फटकार के बाद विंटा नंदा का ब्यान दर्ज किया

Previous article

तीन गवाहों ने की पुष्टि ! नाना पाटेकर ने किया था तनुश्री के साथ छेड़छाड़, गवाहों ने दर्ज कराया बयान

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami