CrimeMumbaiTop Stories

CCTV: नए साल में पुलिस के ड्रंक ड्राइव से बचने के लिए कार ड्राइवर ने युवक को उड़ाया, मौके पर ही मौत

0
To evade arrest in Drunk Driver Jumps Divider, Kills 17-Year-Old On Scooter
To evade arrest in Drunk Driver Jumps Divider, Kills 17-Year-Old On Scooter

मुंबई से सटे पालघर के नालासोपारा में नए साल के पहले ही दिन हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एक कार ड्राइवर ने पुलिस की नाकेबंदी से बचने के लिए अपनी एसयूवी डिवाइडर से उड़ाई और एक 14 साल के लड़के की जान ले ली. इससे पहले की कार ड्राइवर मौके से भाग पाता, लोगों ने उसे दौड़कर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. अब इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है. जिसमे नालासोपारा के अग्रवाल सर्कल के करीब सोमवार रात साढ़े 11 बजे कार ड्राइवर युवक को टक्कर मारते हुए साफ़ दिखाई दे रहा है.

इस हादसे में मरने वाले युवक की शिनाख्त मंदार कासेकर के तौर हुई है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, हादसे के पहले मंदार नामक अपने दोस्त के साथ स्कूटर से गुज़र रहा था. तभी दूसरी तरफ से अचानक एसयूवी डिवाइडर को पार करते हुए उसके सामने आई. इससे पहले मंदार संभल पाता कार उसे कुचलती चली गयी. युवक नौवीं कक्षा का छात्र है. इस हादसे में नन्द किशोर नामक युवक भी बुरी तरह ज़ख़्मी है. नंदकिशोर का इलाज इस वक़्त मुंबई के शताब्दी अस्पातल में चल रहा है.

 Nandkishore Rathod and Mandar Kasekar


Nandkishore Rathod and Mandar Kasekar

परिवार ने बताया कि दोनों रिश्तेदार होने के साथ साथ अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों नया साल मनाने के लिए गए थे और एक पार्टी से अपने घर लौट रहे थे. तब ये हादसा हुआ है.

जांच में सामने आया है कि एसयूवी डिवाइडर नशे में था और जैसे ही उसकी नज़र सामने लगी नाकेबंदी पर पड़ी तो भागने लगा. नशे में धुत एसयूवी ड्राइवर को पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो पकड़े जाने के डर से उसने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी. इस दौरान उसका गाड़ी से नियंत्रण छूट गया और उसने सड़क किनारे खड़े मंदार को टक्कर मार दी. कार कि टक्कर इतनी भीषण थी की मंदार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर तुलिंज पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मुंबई क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर 22 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाँथ गिरफ्तार, हाई प्रोफ़ाइल है नाम

Previous article

Rafale पर कांग्रेस का बड़ा धमाका, ऑडियो में खुलासा पर्रिकर के बेडरूम में राफेल की फाइलें

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami