MumbaiTop Stories

VIDEO : फिर सामने आया ट्रैफिक पुलिस के बदसलूखी का वीडियो

0

कुछ दिन पहले मुंबई के मलाड से एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल गाडी में बैठकर बच्चे को दूध पीला रही एक महिला और उसके बच्चे को पुलिस गाडी के साथ टो कर ले जाते हुए दिखाई दे रहा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद बहुत हंगामा भी हुआ था। अब ठीक वैसा ही एक वीडियो मुंबई से सटे ठाणे से आया है। जहाँ पर कुछ ट्रैफिक पुलिस के जवान एक महिला की स्कूटी जिस पर उसका बच्चा भी सवार है उसे जबरन रोक कर उससे फाइन भरने को कह रहे हैं। जब महिला अपनी स्कूटी लेकर निकलने लगती है तो एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन हवलदार उसकी स्कूटी को पकड़कर खींच रहे हैं। बिना ये सोंचे की जिस पर वो बल आज़मा रहे हैं वो एक महिला है। अगर उस महिला ने कोई गलती की है तो उसे रोकने के लिए महिला कॉन्स्टेबल वहां होनी चाहिए थी।

महिला ने ये कहकर फाइन भरने से मना कर दिया था कि, इन सबमें उसकी कोई गलती नहीं है वो फाइन नहीं भरेगी। महिला के फाइन न भरने पर पुलिस वाले उसे सीधा चौकी लेकर जाते है। बता दे की ये घटना सोमवार दोपहर ठाणे के कापुरवाड़ी इलाके की है।

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ ट्रैफिक पुलिस के जवान महिला को पुलिस थाने में रोककर खड़े हुए है। और महिला से फाइन भरने के लिए कह रहे है। लेकिन महिला फाइन नहीं भर्ती है और थाने से निकलने की कोशिश करती है। लेकिन पुलिस वाले उसे जाने नहीं देते है और एक पुलिस वाला स्कूटी के आगे और एक पीछे खड़ा होकर उसे रोकने की कोशिश करते है। लेकिन यहाँ पर सवाल ये है कि क्या कोई पुलिस वाला इस तरह महिला से जोर जबरदस्ती कैसे कर सकता है। अगर वाकई में महिला कि गलती है तो उसे रोकने के लिए महिला पुलिस को क्यों नहीं लगाया गया था। इस मामले में कापुरबावडी ट्रैफिक पुलिस थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है।

Rahul Pandey

मानखुर्द में मिली 11 वर्षीया बच्चे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

Previous article

VIDEO : बुजुर्ग के लिए सामने से आ रही थी मौत,मशीहा बनकर पहुंचा आरपीएफ का जवान और फिर ……

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami