ट्रेन के सामने अचानक कूद गई रहस्मय महिला

अब तक मुंबई के लोकल ट्रेन के निचे कूदकर कई जान जाने की खबरें आपनें सुनी होगी। लेकिन 23 जून की सुबह 10:30  बजे मुंबई के लोकल स्टेशन घाटकोपर पर जो दृश्य लोगों ने देखा उसे देखकर हर कोई हैरान था। 

सुबह का वक्त था जगह थी मुंबई के घाटकोपर स्टेशन का प्लेटफार्म क्रमांक एक। हमेशा की तरह स्टेशन लोगों से खचा खचाखच भरा था। लेकिन अचानक वंहा जो कुछ भी लोगों ने देखा उसे देखकर वो उसी जगह पर ठहर गए जंहा वो खड़े थे।

घाटकोपर स्टेशन पर लोग खड़े होकर कल्याण की और जाने वाली ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर आई तभी एक साडी पहनें हुई महिला प्लेटफार्म के कॉर्नर पर आती है। उसे देखने पर ऐसा लगता है की मानों वो ट्रेन को देखने के लिए आगे बढ़ी है। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता पल भर में ही महिला ने खुदखुशी करने के लिए ट्रेन के आगे छलाँग लगा दी। महीला को छलाँग लगाते देख ट्रेन के ड्राइवर ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक मारा लेकिन तब तक काफी देर हो चूकी थी। जब तक ट्रेन पूरी तरह से रूकती तब तक ट्रेन का चार डिब्बा उसके ऊपर से गुज़र गया था। लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी की वो पटरी के बीच में गिरी और से उसकी जान बच गयी। उसे खरोच तक नहीं आई। यह पूरी घटना प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

इस पूरी घटना में सबसे बड़ी हैरानी वाली बात ये थी की खुदखुशी करने के लिए छलांग लगाने वाली महिला को लोग देखने के लिए दौड़े की, आखिर वो महिला है कौन लेकिन तब तक महिला ट्रेन के निचे से निकल कर प्लेटफार्म क्रमांक दो की और से बाहर निकल गयी। इसकी भनक तक रेलवे प्रशासन को नहीं लगती। लोग ये सोचते रह गए की आखिर ये रहस्मयी  महिला इतना जल्दी गायब कैसे हो गयी। जब ड्राइवर को सूचना मिली की महिला ट्रेन के निचे से निकल गयी है तो उसने ट्रेन को अगले स्टेशन की और ले गया।   

हालांकि उस महिला के बारे में आज तक किसी को कुछ नही पता चला है ना ही जीआरपी के पास इस घटना का रिकॉर्ड है।आपको बता दें कि किसी भी तरह की ऐसी घटना का रिकॉर्ड जीआरपी रखती है जिसमे यात्री जख्मी हुए हो या उसकी मौत हो गयी हो।