Bollywood CrimeBollywood/FashionCrimeMumbaiTop Stories

अब ऐसा दिखता हैं गैंगस्टर रवि पुजारी, इन बॉलीवुड हस्तियों को दे चुका है धमकी

0

मुंबई: अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी की गिरफ्तारी के बाद सबसे बड़ी राहत बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगो को मिली है. रवि पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल से गिरफ्तार कर लिया गया है. रवि पुजारी की गिरफ्तारी एक ओर जहां मोदी सरकार की बड़ी सफलता मानी जा रही है तो बॉलीवुड के लिए ये किसी राहत से कम नहीं है. दरअसल रवि पुजारी को भले ही मुंबई पुलिस ने डॉन नहीं समझा लेकिन बॉलीवड में रवि पुजारी के नाम का खौफ आज भी बरकऱार है. 

बॉलीवुड के दबंग से लेकर बादशाह तक को धमकी 

डॉन रवि पुजारी, बॉलीवुड के दबंग से लेकर बादशाह तक को धमकी दे चुका है. रवि पुजारी से सिंगर भी बच नहीं सके. सिंगर अरिजीत सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी देकर 5 करोड़ और फ्री में शो करने की मांग की थी. बताया जाता है कि मुंबई में जब अंडरवर्ल्‍ड अपने पैर जमा रहा था उस दौरान रवि पुजारी छोटा राजन के लिए काम किया करता था.

रवि पुजारी छोटा राजन केलिए हत्‍या की सुपारी लिया करता था. गुरु साट्टम और रोहित वर्मा की तरह ही रवि पुजारी भी छोटा राजन के सबसे करीबी लोगों में शामिल था. छोटा राजन की रोहित वर्मा के साथ बढ़ती नजदीकी रवि पुजारी को हमेशा से खटकती थी. 1992 में बैंकॉक में छोटा राजन पर जब हमला हुआ तो उसमें रोहित वर्मा मारा गया. इसके बाद 1993 मुंबई बम धमाकों के बाद दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन अलग हो गए. 

ये वही साल था जब रवि पुजारी ने अपनी गैंग बनाई और बैंकॉक चला गया. बैंकॉक में रहने के दौरान उसने वहां के बड़े बिजनेसमैन से रंगदारी मांगनी शुरू की. यही से रवि पुजारी दुनिया के सामने अंडरवर्ल्‍ड डॉन की तरह पेश होने लगा. बैंककॉक में बैठे हुए उसने मुंबई को टारगेट किया और बिल्डर लॉबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना शिकार बनाया. पुजारी और उसके गुर्गे मुंबई के बिल्डर से फोन पर रुपए मांगते और इसके बदले में अंडरवर्ल्ड से सुरक्षा दिलाने का वादा करते थे. जान के डर से कई बिल्डरों और फिल्मी हस्तियों ने पुजारी को पैसे दिए.

एक समय था जब पूरा बॉलीवुड रवि पुजारी के नाम से डरता था. रवि पुजारी ने बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्‍तियों को धमकी दी. इसमें अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान, यश चोपड़ा, रितेश देशमुख, प्रीति जिंटा के पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया, बोनी कपूर, फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट, अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर का नाम शामिल है. यही नहीं उसके गुर्गे विवेक ऑबरॉय, फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, करण जौहर को भी पैसे के लिए धमका चुके हैं. पुलिस का कहना है कि पुजारी सभी को इंटरनेट की VOIP तकनीक के जरिए फोन करके धमकाता है इसलिए उसे ट्रेस करना लगभग असंभव होता था.  

स्व. यश चोपड़ा 

साल 2011 में स्व. यश चोपड़ा को अंडरवर्ल्ड सरगना रवि पूजारी ने पैसों के लिए जान से मारने की धमकी दी थी.यश चोपड़ा ने सुरक्षा के लिए पुलिस मदद ली थी. 

संजय दत्त 

साल 2008 में जब संजय दत्त महबूब स्टूडियो में फ़िल्म अलादीन की शूटिंग कर रहे थे, उस वक़्त एक शख़्स आया और शक़ील नूरानी का नाम लेकर उसने संजय दत्त को धमकी दी थी. नूरानी ने संजू को धमकाने के लिए अंडरवर्ल्ड रवि पूजारी का सहारा लिया था. 

राकेश रोशन 

कुछ साल पहले निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन पर अंडरवर्ल्ड वालों की ओर से जानलेवा हमला हुआ था जिसमें राकेश रोशन काफी बुरी तरह घायल हो गये थे। कहा गया था कि यह हमला रवि पूजारी ने करवाया है.

करण जौहर 

पिछले साल मशहूऱ फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. पुलिस ने उन्हें भी सुरक्षा मुहैया करायी थी.करण जौहर को शक था कि यह धमकी रवि पूजारी की ओर से दी गयी है.

बोनी कपूर 

जाने-माने फिल्म मेकर बोनी कपूर ने पिछले साल पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उन्हें कोई फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी थी, उन्हें धमकाने का शक अंडरवर्ल्ड सरगना रवि पूजारी पर था. 

नेस वाडिया के पिता को धमकी 

रवि पूजारी ने प्रीति के पूर्व प्रेमी और मौजूदा बिजनेस पार्टनर नेस वाडिया के पिता को धमकी दी है कि अगर उन लोगों ने प्रीति जिंटा को तंग करना बंद नहीं किया तो यह उनके लिए अच्छा नहीं होगा.

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित की मौत पर बड़ा खुलासा पिता ने पुलिस को बताया क़ातिल का नाम

Previous article

सलमान खान के खिलाफ मॉडल ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला, गिरफ्तार करेगी पुलिस

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami